क्यों बायोपिक फिल्म में काम नहीं करना चाहती हैं सारा अली खान ?

0 24

सारा अली खान का कहना है कि वो अभी बायोपिक फिल्म मं काम नहीं करना चाहती हैं। उनकी रुचि चुलबुले रोमांटिक किरदारों में ही है। शूजित सरकार की स्वतंत्रता सेनानी सरदार उधम सिंह पर बनने वाली फिल्म से सारा किनारा कर लिया है। सारा ने इश बारे में बात करते हुए बताया कि वो इस तरह के किरदार नहीं करना चाहती हैं।

https://www.instagram.com/p/Busv6pGnjw8/

बता दें कि सारा अली खान ने अब तक दो फिल्मों में काम कर लिया है और तीसरी की शूटिंग भी कर रही हैं लेकिन उनका इन्ट्रेस्ट चुलबुले रोमांटिक किरदारों में ही है बायोपिक में नहीं। सारा के मुताबिक, वो इस तरह के किरदार फिलहाल नहीं करना चाहती हैं और काफ़ी चुन कर काम हाथ में ले रही हैं।

https://www.instagram.com/p/BuHH0innNcS/

सारा चाहती हैं कि वो जो भी फिल्म करें उसमें उनका अभिनय और प्रतिभा दिखे। इसलिए वो किसी सपोर्टिंग रोल में नहीं होंगी। शूजित सरकार की यह फिल्म क्रांतिकारी उधम सिंह की बायोपिक है, जिन्होंने 1940 के नरसंहार का बदला लेने के लिए ब्रिटिश भारत में पंजाब के पूर्व लेफ्टिनेंट गवर्नर माइकल ओडायर की हत्या कर दी थी।

https://www.instagram.com/p/Br260PtHCP6/

बता दें कि सारा इन दिनों कार्तिक आर्यन के साथ फिल्म लव आजकल 2 की शूटिंग कर रही हैं, जिसे इम्तियाज़ अली डायरेक्ट कर रहे हैं। ये सैफ़ अली खान और दीपिका पादुकोण की फिल्म लव आजकल के आगे की कहानी है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply