सांसद बनने के बाद पहली बार गणेश चतुर्थी पर रवि किशन को बधाई देने पहुंचे संजय भूषण पटियाला

0 14

भारतीय सिने इंडस्‍ट्री में छाप छोड़ने के बाद भारतीय लोकतंत्र में अपनी दमदार उपस्थिति दर्ज कराने वाले अभिनेता सह गोरखपुर के सांसद रवि किशन को सांसद बनने के बाद पहली बार गणेश चतुर्थी के मौके पर फिल्‍म इंडस्‍ट्री के महत्‍वपूर्ण हस्तियों को बधाई व शुभकामनाएं देने का सिलसिला जारी है। इस क्रम में आज भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री और रवि किशन के पर्सनल पीआरओ संजय भूषण पटियाला भी शामिल हो गए।

उन्‍होंने गणपति बप्‍पा के आगमन पर रवि किशन को घर जाकर लोकसभा में प्रचंड बहुमत से जीत के लिए बधाई दी। साथ ही गणेश चतुर्थी के लिए भी उन्‍हें और उनके परिवार को शुभकामनाएं दी। इस दौरान अभिनेत्री संभावना सेठ, पीआरओ रंजन सिन्‍हा, निर्देशक बबलू सोनी, निर्माता अनिल काबरा ,विवेक रस्‍तोगी, विशाल भगत ,कलाकार राजन मोदी ,रवि किशन की पत्‍नी प्रीति शुक्‍ला आदि लोग मौजूद रहे।

सबों ने रवि किशन को ढ़ेर सारी बधाई व शुभकामनाएं दी। साथ ही उनके घर पधारे गणपति का दर्शन भी किया और देश व फिल्‍म इंडस्‍ट्री की तरक्‍की के लिए बप्‍पा से कामना की। बाद में प्रसाद के रूप में सबों ने मोदक भी ग्रहण किया। रवि किशन ने भी अपने स्‍टाइल में सबका बड़ी गर्मजोशी के साथ स्‍वागत किया और उन्‍हें बधाई व शुभकामनाएं दी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply