‘तेरे नाम’ के बाद सतीश कौशिक के साथ इस फिल्म में काम करेंगे सलमान खान

0 11

साल 2003 की सुपरहिट फिल्म ‘तेरे नाम’ को सतीश कौशिक ने डायरेक्ट किया था और अब एक बार फिर ‘दबंग खान’ उनके साथ काम करने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक, सलमान की फिल्म ‘भारत’  में छोटा-सा रोल प्ले करने वाले सतीश कौशिक अब फिल्म ‘कागज’ को डायरेक्ट कर रहे हैं। इसमें पंकज त्रिपाठी लीड रोल में हैं, लेकिन इस फिल्म में आपको सलमान खान भी एक्टिंग करते दिखाई देंगे।

खास बात यह भी है कि ‘तेरे नाम’ फिल्म के बाद सतीश ‘कागज’ से निर्देशन में कमबैक कर रहे हैं। यह भी खबर है कि ‘कागज’ फिल्म की स्क्रिप्ट सुनते ही सलमान ने तुरंत इसमें दिलचस्पी दिखाई और जब सतीश ने उनसे मूवी को प्रेसेंट करने के लिए पूछा तो उन्होंने फौरन हां कह दिया। यह फिल्म सलमान खान के प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले रिलीज होगी। बता दें कि ‘कागज’ फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है। इसकी शूटिंग उत्तर प्रदेश के कई लोकेशन्स पर की जा रही है।

वहीं, ‘तेरे नाम’ के सीक्वल के बारे में पूछने पर सतीश ने बताया कि वह भी इस बारे में सोच रहे हैं, लेकिन फिलहाल इस पर काम शुरू नहीं हुआ है। आपको बता दें कि सतीश कौशिक ने ‘हम आपके दिल में रहते हैं’, ‘मुझे कुछ कहना है’ और ‘रूप की रानी चोरों का राजा’ जैसी फिल्में डायरेक्ट की हैं। इसके अलावा उन्होंने एक्टिंग के क्षेत्र में भी सफलता हासिल की है। वह 1987 में रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म ‘मिस्टर इंडिया’ में ‘कैलेंडर’ और ‘दीवाना मस्ताना’ में ‘पप्पू पेजर’ का दमदार किरदार निभाने के लिए जाने जाते हैं।

वहीं, सलमान की बात करें तो हाल ही में उनकी फिल्म ‘भारत’ रिलीज हुई थी, जिसने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई की। अब वह आलिया भट्ट के साथ ‘इंशाअल्लाह’  में नजर आएंगे। इसके अलावा वह ‘दबंग 3’ और ‘किक 2’ में भी दिखाई देंगे।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply