महेश मांजरेकर की बेटी को ‘दबंग-3’ से लॉन्च करेंगे सलमान खान

0 134

अपने दोस्त अनिल कपूर की बेटी सोनम और शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी सोनाक्षी के साथ फिल्मों में रोमांस कर चुके बॉलीवुड के दबंग सलमान खान अब 8 साल बाद अपनी फिल्म ‘दबंग-3’ से एक और न्यू कमर के गॉडफादर बनने जा रहे हैं। खबरों के मुताबिक, सलमान ‘दबंग-3’ से महेश मांजरेकर की बेटी अश्वामी मांजरेकर को लॉन्च करने जा रहे हैं। दरअसल, फिल्म के मेकर सोनाक्षी के साथ हिट सीरीज में एक और एक्ट्रेस चाहते हैं।

View this post on Instagram

Chef

A post shared by Mahesh Manjrekar (@maheshmanjrekar) on

पहले खबरें थीं कि मौनी रॉय फिल्म का हिस्सा होंगी लेकिन एक इंटरव्यू में उन्होंने साफ कर दिया था कि वे ‘दबंग-3’ का हिस्सा नहीं हैं। लेटेस्ट अपडेट के मुताबिक अश्वामी इस फिल्म का हिस्सा बनेंगी। आपको बता दें, कम ही लोग जानते हैं कि महेश और सलमान एक-दूसरे के करीबी दोस्त हैं। ऐसे में जब सलमान को पता चला कि महेश की बेटी बॉलीवुड में काम करना चाहती है तो उन्होंने उसे ‘दबंग-3’ का हिस्सा बनाने की प्लानिंग की है।

View this post on Instagram

He doesn't know this picture is on Instagram

A post shared by Mahesh Manjrekar (@maheshmanjrekar) on

अश्वामी के रोल को लेकर फिलहाल कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन खबरें हैं कि उनका रोल सोनाक्षी की बराबरी का ही होगा। बता दें कि अश्वामी,  महेश मांजरेकर की पहली पत्नी दीपा की बेटी हैं। अश्वामी का एक भाई भी है, जिसका नाम सत्या है।  महेश ने दूसरी शादी मेधा मांजरेकर से की। इनसे उनकी एक बेटी सई है। अश्वामी का जन्म 29 अगस्त, 1988 को हुआ। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अश्वामी ने अपना प्रोडक्शन हाउस खोला है, जिसका नाम अश्वामी फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply