नए समय पर प्रसारित होगा बिग बॉस-13, बंद होंगे ये 2 टीवी शोज !

0 30

खबर है कि सलमान खान का शो बिग बॉस 13 सितंबर में शुरू हो सकता है। शो के फॉर्मेट, कंटेस्टेंट्स और टाइम स्लॉट को लेकर तैयारियां जोरों से चल रही हैं। बता दें कि पिछले साल बिग बॉस रात को 9 बजे ऑनएयर हुआ था। अब खबर है कि मेकर्स सीजन 13 को 10-11 बजे का टाइम स्लॉट देने की प्लानिंग कर रहे हैं। इसके अलावा जो खबर अहम है वो ये कि बिग बॉस 13 के ऑनएयर होने से 2 टीवी शोज बंद हो सकते हैं।

खबरों के मुताबिक, बिग बॉस 13 के मेकर्स और कलर्स ने तय किया है कि इस साल शो हर दिन 10-11 बजे प्रसारित होगा। बता दें कि सलमान खान का शो कलर्स के नए लॉन्च हुए सीरियल बेपनाह प्यार और विश को रिप्लेस करेगा। बिग बॉस 13 बेपनाह प्यार और सुपरनैचुरल सीरियल विश को रिप्लेस करेगा। बिग बॉस 13 के शुरू होने के बाद ये दोनों शोज ऑफएयर हो जाएंगे।

हालांकि अभी इन दोनों शोज के ऑफएयर होने की खबर कंफर्म नहीं है। विश और बेपनाह प्यार टीआरपी चार्ट में खास कमाल नहीं दिखा पाए। शायद इसलिए भी मेकर्स इन दोनों सीरियल्स को बंद करने का फैसला ले रहे हों। बता दें कि बेपनाह प्यार 3 जून को शुरू हुआ था। वहीं देबीना बनर्जी-विशाल वशिष्ठ का शो विश 10 जून को टेलीकास्ट हुआ था।

बात करें बिग बॉस 13 की तो इस बार शो का थीम हॉरर करने की प्लानिंग चल रही है। अभी शो को शुरू होने में 3 महीने का वक्त बाकी है। इस बार भी शो को सलमान खान ही होस्ट कर रहे हैं। टीवी के कई नामी स्टार्स के बिग बॉस 13 में शिरकरत करने की अटकलें हैं। इनमें दयानंद शेट्टी, चिराग पासवान, चंकी पांडे, राजपाल यादव, देवोलीना भट्टाचार्जी, हिमांश कोहली, मेघना मलिक के नाम शामिल हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply