नूतन की पोती होंगी सलमान की अगली फिल्म की हिरोइन

0 53

बॉलीवुड के दबंग खान ने बॉलीवुड में कई नए चेहरों को पहचान दी हैं, जिसके चलते उन्होंने बॉलीवुड में दो ओर नए चेहरों को पहचान देने की सोची हैं, जी हां सलमान की तरफ से खबर है कि वह पूर्व अभिनेत्री नूतन की पोती प्रनूतन को अपनी फिल्म के साथ लॉन्च करने वाले है. इस फिल्म में सलमान खान अपने दोस्त के बेटे जहीर इक़बाल को प्रनूतन के साथ लॉन्च कर रहे हैं।

यह फिल्म एक लव स्टोरी है जो कश्मीर में शूट की जाएगी. हालांकि कुछ समय पहले ही इस फिल्म का ऐलान हुआ था और इस फिल्म को लेकर सलमान को हिरोइन की भी तलाश थी, जो आखिरकार अब पूरी हुई हैं।

इस बात की खबर खुद सलमान खान ने सोशल मिडिया के जरिए दी है, जी हां उन्होंने अपने अकाउंट पर प्रनुतन की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा, “यह लो ज़हीरो की हिरोइन मिल गई. स्वागत करो प्रनुतन बहल का. नूतन जी की पोती और मोहनीश बहल की बेटी को बिग स्क्रीन पर इंट्रोड्यूस कराते हुए प्राउड फील हो रहा हैं।”

आपको बता दे कि प्रनूतन बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मोहनीश बहल की बेटी हैं. साथ ही सलमान ने मोहनीश के साथ “हम आपके है कौन”, “मैंने प्यार किया”, “हम साथ साथ हैं” जैसी फिल्मों में काम किया हैं. साथ काम करने के चलते काफी समय से यह उमीद की जा रही थी की सलमान खान प्रनूतन को लॉन्च कर सकते हैं।

इस खबर के साफ होने पर प्रनूतन ने इन्स्टाग्राम स्टोरी पर अपनी ख़ुशी जाहिर की. और पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, “ये हो रहा हैं।”

साथ ही बता दे इस फिल्म को सलमान खान का प्रोडक्शन प्रोड्यूस कर रहा है और फिल्म के निर्देशक नितिन कक्कड़ हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply