सैफ अली खान ने कहा- ‘शो के कॉन्सेप्ट से खुद को रिलेट करता हूं’

0 27

दीपिका कक्कड़ और करण वी ग्रोवर जल्द संदीप सिकंद के रोमांटिक शो ‘कहाँ हम कहाँ तुम‘ में नज़र आने वाले हैं। शो से तीन प्रोमो रिलीज किए जा चुके हैं, जिसमें दिखाया गया है कि कैसे दो इन्सान जो अलग अलग पेशे से आते हैं, वह एक-दूसरे में प्यार ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं। जहाँ एक तरफ रोहित नाम का सर्जन है और दूसरी तरफ, सोनाक्षी नाम की टीवी अभिनेत्री, दोनों अपने अपने काम में इतना बिजी होते हैं कि एक-दूसरे को समय ही नहीं दे पाते। शो के पहले प्रोमो में, बॉलीवुड सुपरस्टार सैफ अली खान दोनों का परिचय करवाते दिखाई दे रहे हैं।

सैफ जो पहले एपिसोड में भी नज़र आयेंगे, उन्होंने कहा, कि वह शो के कांसेप्ट से पूरी तरह से सम्बंधित हैं। उन्होंने बताया कि कैसे अपने परिवार के लिए समय को बचाना कितना मुश्किल होता है। अभिनेता ने ये भी व्यक्त किया कि एक अभिनेता होने के कारण, कैसे उन्हें अपनी पर्सनल लाइफ की कई महत्वपूर्ण घटनाओं को मिस कर दिया।

इसके अलावा, ऐसी खबरें आई थी कि शो रियल लाइफ से प्रेरित घटनाओं को दिखाया जाएगा। सबसे पहले तो ये कि शो में ये दिखाया जाएगा कि टीवी इंडस्ट्री कैमरे के पीछे से कैसी दिखती है। आपने कई फिल्मों के माध्यम से फिल्मी दुनिया के राज़ तो देखे होंगे, लेकिन टीवी इंडस्ट्री की सच्चाई आपको इसी शो से देखने के लिए मिलेगी।

साथ ही, प्रोडक्शन हाउस से जुड़े एक सूत्र ने खुलासा किया था कि सोनाक्षी और रोहित की प्रेम-कहानी, बॉलीवुड डीवा माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने की प्रेम-कहानी से प्रेरित है। जब माधुरी और श्रीराम अपने कोर्टशिप पीरियड में थे तो एक-दूसरे को बहुत कम समय दे पाते थे। माधुरी अपनी शूटिंग में बिजी थीं, तो डॉक्टर नेने अपने रोगियों में घिरे रहते। हालांकि, शादी के बाद माधुरी यूएसए शिफ्ट हो गयी थी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply