Trailer: ‘सैक्रेड गेम्स-2’ का ट्रेलर रिलीज़, पहले सीजन की तरह दूसरा सीजन भी है खतरनाक

0 28

लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बना चुकी नेटफ्लिक्स पर भारत की पहली ओरिजिनल क्राइम भारतीय वेबसीरीज सैक्रेड गेम्स के दूसरे सीजन का इंतज़ार खत्म हुआ। पहले सीजन में कई सवाल थे जिनका जवाब दूसरे सीजन में दर्शकों को मिलेगा। आज दूसरे सीजन का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। पहले सीजन की तरह ही दूसरे सीजन का भी ट्रेलर काफी खतरनाक है। इसमें भी खून खराबा और गाली गलौज नजर आ रहा है।

दूसरे सीजन के ट्रेलर की शुरुआत होती है पुरानी कहानी के रिवाइंड से। इसके बाद एक-एक करके सामने आते हैं वेब सीरीज के नए किरदार। कहानी पहले से कहीं ज्यादा दिलचस्प है, इस बात का सबूत 2 मिनट 10 सेकेंड का ट्रेलर दे रहा है। ट्रेलर में नवाजुद्दीन सिद्दीकी, पकंज त्र‍िपाठी, सैफ अली खान की तिकड़ी जबरदस्त अवतार में नज़र आ रही है। नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर वेब सीरीज के ट्रेलर को शेयर किया है। ट्रेलर के साथ लिखा है- “बोले तो गेम ओवर।”

दूसरे सीजन में कुछ नए किरदार शामिल हैं। इनमें कल्कि कोचालिन और रणवीर शौरी का नाम अहम है। दूसरे सीजन में हीरोशिमा नागासाकी की जंग का एक रेफरेंस आता है और गायतोंडे यह बता रहा है कि अब जंग का वक्त आ गया है। वेब सीरीज 15 अगस्त के दिन स्ट्रीम किया जाएगा।

पहले सीजन की तरह दूसरे सीजन में भी गायतोंडे कहानी को नैरेट कर रहा है। दूसरे सीजन में पंकज त्रिपाठी का किरदार काफी बड़ा और दिलचस्प नजर आने वाला है। पहले सीजन में भी उनका किरदार दमदार था। ये संकेत भी मिले कि कहानी में ट्व‍िस्ट गुरुजी लेकर आएंग। लेकिन इस बार ट्रेलर में गुरुजी बने पंकज त्र‍िपाठी जैसे ही ये कहते हैं कि बलिदान तो देना पड़ेगा, अहं ब्रह्मास्मि। ये डायलॉग कहानी की अह‍म कड़ी को खोलता नजर आ रहा है।

कल्क‍ि कोचलीन और रणवीर शौरी का किरदार ज्यादा हाइलाइट तो नहीं किया गया है। सीरीज में कल्कि कोचलीन वेबसीरीज में गुरुजी के करीबियों में से एक हैं, वो उनकी शिष्या है या फिर कोई और ये कहानी सामने आने के बाद ही समझ आएगा। रणवीर शौरी का किरदार सीरीज में कॉप के रोल में नजर आ रहा है। सैक्रेड गेम्स को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी ने डायरेक्ट किया है। दूसरे सीजन में कितने एपिसोड होंगे ये अभी पता नहीं चला है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply