रॉबर्ट डाउनी ने अमिताभ बच्चन को किया रिप्लेस, बने ‘वन प्लस इंडिया’ के ब्रांड अंबेसडर

0 30

दो साल तक बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ जुड़े रहने के बाद, वनप्लस इंडिया ने बिग बी की जगह अब हॉलीवुड स्टार रॉबर्ट डाउनी को अपना नया चेहरा बना लिया है। खबरों के मुताबिक, वनप्लस इंडिया ने आइरन मैन के नाम से मशहूर हॉलीवुड एक्टर रॉबर्ट डाउनी को अपना ब्रांड अंबेसडर बनाया है।

बता दें कि स्मार्टफोन इंडस्ट्री में OnePlus की महत्वपूर्ण भूमिका रही है। यह अपनी ब्रांड फिलॉस्फी ‘Never Settle’ में विश्वास करती है और पर्फेक्शन की खोज में लगातार लगी हुई है। OnePlus हमेशा ही अपने यूजर्स के लिए कुछ बेस्ट करने का प्रयास करती है और Robert Downey Jr. का जुड़ना ब्रांड के वादे को विस्तार देता है। OnePlus की क्रिएटिव टीम इस लोकप्रिय अमेरिकी एक्टर के साथ मिलकर नई फ्लैगशिप स्मार्टफोन (OnePlus 7 Series) के कैपेंन के लिए काम कर रही है।

Robert Downey Jr. एक बहुमुखी व्यक्तित्व हैं और उनके फैंस की संख्या मिलियन्स में है। उनका ब्रांड से जुड़ना ब्रांड की फिलॉस्फी ‘Never Settle’ को नई ऊंचाइयों पर ले जाएगा। Robert Downey Jr. को अपने ब्रांड से जोड़कर OnePlus यह साबित कर दिया है कि वह अपने यूजर्स को कुछ नया देने में विश्वास करती हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply