कलर्स के विष में रुद्रमा की भूमिका में रितु शिवपुरी

0 18

कलर्स का अलौकिक काल्पनिक ड्रामा विष, नए पात्रों के प्रवेश के साथ नाटक को और बढ़ाया रहा है। मकदीना (पूजा बनर्जी) को पेश करने के बाद, इस शो में एक नया किरदार होगा, जिसका नाम रुद्रमा है जिसे बॉलीवुड अभिनेत्री रितु शिवपुरी ने निभाया है। रुद्रमा कहानी में एक प्रमुख मोड़ लाएगी क्योंकि यह शो एक महीने की छलांग का भी गवाह बनेगा। जिस अभिनेत्री की स्क्रीन पर खूबसूरती झलकती है वह रुद्रमा के एक अपरंपरागत किरदार को निभाने के लिए तैयार है।

वर्तमान कहानी ट्रैक के अनुसार, रुद्रमा आलिया (साना मकबूल खान) की संरक्षक होंगे और सबरीना (देबिना बनर्जी) और आदित्य (विशाल वशिष्ठ) के लिए एक चुनौती होगी। आने वाले एपिसोड में दर्शक देखेंगे कि आखिरकार आदित्य को सबरीना ने जहर दिया है। आलिया अपने प्यार को बचाने के लिए उसके साथ रहती है और वह रुद्रमा के पास आती है। वह पुरानी दवा की व्यवसायी है और पारंपरिक जड़ी-बूटियों की जानकारी रखती है और उसकी शक्तिशाली आभा है। वह अंततः आलिया को सबरीना से लड़ने और अपने प्यार आदित्य को वापस पाने में मदद करेगी।

अपने किरदार पर टिप्पणी करते हुए रितु शिवपुरी ने कहा, “रुद्रमा विष, सबरीना, आलिया और आदित्य की तिकड़ी को जोड़ने के लिए एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी है। वह बहुत मजबूत, सकारात्मक और शक्तिशाली किरदार है। वह खुद और उसके पास जो शक्ति है उस पर विश्वास करती है। शो में मेरा लुक बेहद ग्लैमरस और मॉडर्न है। मुझे पूरा भरोसा था कि मैं रुद्रमा के किरदार को अच्छी तरह से निभा सकती हूं और इसलिए भी कि इस अलौकिक थ्रिलर की अवधारणा मोहक है। यह दूसरी बार है जब मैं कलर्स के साथ जुड़ रही हूं और मेरा अनुभव हमेशा अच्छा रहा है, इसलिए मैं इस नए प्रयास का इंतजार कर रही हूं। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे नए किरदार को पसंद करेंगे और मुझे अपना बहुत सारा प्यार और समर्थन देंगे।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply