ऋषिना कंधारी ने इशारों इशारों में की कास्ट के लिए हेल्दी मफिन्स बनाएं

0 12

सारी खुशियां मनाने के लिए जन्मदिन का दिन साल का सबसे अच्छा दिन होता है। व्यक्ति की उम्र एक साल बढ़ जाती है और वह ज्यादा समझदार बन जाता है। हम जन्मदिन पर बहुत कुछ खाते हैं और भारी मात्रा में कैलोरी का सेवन करते हैं। सोनी एंटरटेनमेंट टेलिविजन के आगामी शो, इशारों इशारों में ने हाल ही में इसका दूसरा प्रोमो शूट किया। प्रोमो में पूरा परिवार और आस-पड़ोस के लोग योगी का जन्मदिन मनाने के लिए साथ आए। इस उत्सव को दिलचस्प बनाने के लिए, ऋषिना कंधारी ने रसोई में काम किया और शेफ की जिम्मेदारी ली। वह खुद एक सख्त आहार का पालन करती है और यह सुनिश्चित करती है कि योगी के जन्मदिन के उत्सव पर मिठाई में कम से कम कैलोरी हो।

हाल ही में, हमें पता चला कि, ऋषिना कंधारी एक सख्त आहार का पालन करती हैं और अपने कैलोरी सेवन के बारे में बहुत ध्यान देती हैं। वह योगी की भाभी की भूमिका निभा रही हैं, जिन्होंने अपनी छिपी प्रतिभा का खुलासा किया जब उन्होंने मुदित नायर उर्फ योगी के जन्मदिन के अवसर पर सेट पर सभी के लिए मुंह में पानी लाने वाले मफिन बनाएं। उन्होंने साझा किया कि वह एक उत्साही रसोइया हैं और उन्हें रसोई में, खाना पकाने और प्रयोग करने में समय बिताना पसंद है। सेट पर सभी के लिए मफिंस बनाने के लिए, वह सबसे स्वस्थ सामान लाईं और यह सुनिश्चित किया कि जब सभी कोल्ड ड्रिंक्स के साथ केक और समोसा खाएंगे, तो उनके मफिन उन्हें कैलोरी का सेवन संतुलित करने में मदद करेंगे। उन्होंने खासतौर पर डाइट के लिए मिठाई बनाकर खाना पकाने का अपना अद्भुत कौशल दिखाया।

जब हम ऋषिना के पास पहुँचे, तो उन्होंने साझा किया, “खाना बनाना मेरा शौक है और मुझे रसोई में खाना पकाने और बेकिंग करने में समय बिताना अच्छा लगता है। मैं आमतौर पर विभिन्न व्यंजनों के साथ प्रयोग करती हूं और कुछ नए पकवान बनाने की कोशिश करती हूं। जबकि हम जश्न के मूड में थे, मैंने योगी के जन्मदिन के जश्न के लिए मफिन बनाने का प्रस्ताव दिया। मैं सुबह जल्दी उठती थी ताकि वे मिठाई बना सकूं जिसमें कम से कम कैलोरी हो और वास्तव में काफी स्वस्थ भी हो। इस्तेमाल किए गए सभी सामानों में प्राकृतिक मिठास थी और इस तरह से सुनिश्चित किया कि मेरे मफिन स्वादिष्ट होने के साथ ही सेहतमंद भी हो।”

15 जुलाई से देखिए, इशारों इशारों में, सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर सोम से शुक्र तक रात 8.00 बजे!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply