ऋषि कपूर ने खुलकर किया कंगना रनौत का सपोर्ट, कहा- लोग कुछ भी लिख देते हैं

0 27

बॉलीवुड ऐक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों पत्रकार के साथ हुए अपने विवाद को लेकर जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं। दरअसल, कंगना ने इस जर्नलिस्ट पर आरोप लगाया था, कि वो उनके बारे में गलत और गंदी बातें फैलाते हैं। इस बहस के बाद पत्रकारों के एक समूह ने कंगना को बैन करने का फैसला किया था। बस फिर क्या था, इस बैन को लेकर कंगना ने भी इस समूह पर वीडियो जारी कर हमला बोला था। इसके बाद हाल ही में कंगना के समर्थन में अभिनेता ऋषि कपूर सामने आए हैं। उन्होंने कंगना के मामले पर खुलकर अपनी राय रखी है।

एक इंटरव्यू में ऋषि कपूर ने कहा ‘मैं कंगना रनौत की बात का समर्थन करता हूं, कुछ लोग कुछ भी लिख देते हैं और इसका असर ये होता है कि गंभीर किस्म के पत्रकार विवादों में घिर जाते हैं।’ उन्होंने आगे कहा, ‘कई दिनों से मीडिया में ऐसी अफवाहें आ रही हैं कि मैं अपनी आने वाली फिल्म ‘झूठा कहीं का’ के प्रोड्यूसर से नाराज हूं। मैंने कब ये कहा कि मैं नाराज हूं? मैं कई महीनों से अपने देश में ही नहीं हूं और मेरी किसी से बात भी नहीं हुई है। ये सही नहीं है’।

ऋषि कपूर ने बताया कि अब वो पूरी तरह कैंसर मुक्त हैं और कुछ हफ्तों बाद ही भारत लौट आएंगे। ऋषि कपूर ने बहुत खुश होकर बताया कि ‘इलाज होने के 6 हफ्ते बाद मेरी जिंदगी नॉर्मल हो जाएगी… मैं अपनी मर्जी से खा सकता हूं, कहीं घूम सकता हूं, मूवी देख सकता हूं’। बता दें कि इस बीच फिल्म और उद्योग जगत के कई सेलेब्रिटीज ऋषि कपूर से मिलने पहुंचे थे। जिन्होंने ऋषि और नीतू से मुलाकात की।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं

Leave a Reply