बिग बॉस 12 के वीकेंड का वार में शामिल होंगे रणवीर सिंह, सारा अली खान और रोहित शेट्टी

0 38

बिग बॉस सीजन 12 का आने वाला वीकेंड काफी रोचक होने वाला है. इस दौरान शो में सिंबा का प्रमोशन करने रणवीर सिंह और सारा अली खान आएंगे. उनके साथ में फिल्म के निर्देशक रोहित शेट्टी भी होंगे. तीनों ने बिग बॉस 12 वीकेंड का वार के लिए हाल ही में शूट किया. सेट पर तीनों खूब मस्ती करते नजर आए और फिल्म के पॉपुलर गाने आंख मारे पर डांस भी किया.

Salman Khan, Ranveer Singh
Salman Khan, Ranveer Singh

वहीं सारा अली खान ग्लैमरस लुक में नजर आईं

शो में दोनों का स्वागत उन्हीं की फिल्म के सॉन्ग आंख मारे को बैकग्राउंड में बजाते हुए किया गया. रणवीर सिंह हमेशा की तरह कूल अंदाज में नजर आए और उत्साह से भरपूर दिखे. वहीं सारा अली खान ग्लैमरस लुक में नजर आईं. वे बैंगनी रंग की ड्रेस में थी.  इस दौरान सभी ने सलमान के साथ फनी गेम्स भी खेले.

Sara Ali Khan, Ranveer Singh
Sara Ali Khan, Ranveer Singh

सलमान खान ने गेम के दौरान रणवीर सिंह को करण जौहर बनने को कहा और फिर उनसे रोचक सवाल पूछे. इस दौरान रणवीर ने करण बनकर सलमान के सवालों का जवाब तो दिया ही,  साथ में करण की तरह एक्ट किया और करण के फेवरेट सॉन्ग राधा तेरी चुनरी पर डांस भी गिया.

Salman Khan, Ranveer Singh
Salman Khan, Ranveer Singh

इस वीकेंड का वार में बिग बॉस 12 के घर से एक और सदस्य एलिमिनेट हो जाएगा. सुरभी राणा ने पहले से ही फिनाले का टिकट जीत लिया है. उनको छोड़ कर घर के सभी कंटेस्टेंट एविक्शन राउंड के लिए नॉमिनेट हुए हैं. इसमें करणवीर, श्रीसंत, दीपिका कक्कड़, सोमी खान, दीपक ठाकुर और रोमिल चौधरी शामिल हैं. शो ने अपने 14 हफ्ते पूरे कर लिए हैं और अब ये अंतिम वीक की तरफ बढ़ रहा है. बता दें कि बिग बॉस सीजन 12 का ग्रैंड फिनाले, 30 दिसंबर को होगा.

Ranveer Singh
Ranveer Singh
Rohit Shetty, Sara Ali Khan, Salman Khan, Ranveer Singh
Rohit Shetty, Sara Ali Khan, Salman Khan, Ranveer Singh
Sara Ali Khan,Ranveer Singh
Sara Ali Khan,Ranveer Singh

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply