Video: जर्मनी में भी रणवीर का धमाका, पहली बार इंडियन एक्टर ने फिल्म फेस्टिवल में किया लाइव परफॉर्म

0 23

जर्मनी के बर्लिन फिल्म फेस्टिवल में पहुंचे रणवीर सिंह ने वहां भी अपने रैप से तहलका मचा दिया। 69वें बर्लिन इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में रणवीर ने अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ का लोकप्रिय ट्रैक ‘अपना टाइम आएगा’ पर लाइव परफॉर्म किया। वहां मौजूद लोगों ने रणवीर का भरपूर साथ दिया।

View this post on Instagram

🎆

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

View this post on Instagram

Thank you, Berlin! 🇩🇪 #gullyboy #berlinale

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on

बता दें कि, ये पहली बार हुआ है, जब किसी इंडियन एक्टर ने जर्मनी के इस फिल्म फेस्टिवल में हजारों लोगों के सामने लाइव परफॉर्म किया। रणवीर का ये परफॉर्मेंस सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। गौरतलब है कि बर्लिन फिल्म फेस्टिवल से लोगों ने ‘गली बॉय’ को लेकर जबरदस्त प्रतिक्रियाएं दी है। कई लोगों ने इस फिल्म को रणवीर की बेस्ट परफॉर्मेंस बताया है और निर्देशक जोया अख्तर को भी काफी तारीफ मिली है।

‘गली बॉय’ भारत में 14 फरवरी यानि वैलेंटाइन डे पर रिलीज़ होने जा रही है। रणवीर ने इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर कहा था कि वे इस फिल्म को करने के लिए ही बने हैं। जब मुझे इस फिल्म की स्क्रिप्ट के बारे में पता चला था तभी मैंने कह दिया था कि ये मेरी फिल्म है। अगर कोई और एक्टर इस फिल्म का हिस्सा होता तो मैं बेहद जलन से भर उठता। मुझे यकीन है कि मैं इस कैरेक्टर के साथ न्याय करने में सफल रहूंगा।

बता दें कि इस फिल्म के लिए रैपर डिवाइन ने रणवीर को वोकल्स की ट्रेनिंग दी है। ‘गली बॉय’ मुराद नाम के एक शख़्स के बारे में है जो मुंबई की झुग्गियों में रहता है। वो अपने आर्थिक स्तर को बढ़ाना चाहता है और कई मुश्किलों के बावजूद मुंबई में अंडरग्राउंड रैप कल्चर में तहलका मचा देता है। ये फिल्म डिवाइन की ज़िंदगी से प्रेरित है। फिल्म में रणवीर के अलावा आलिया भट्ट, कल्कि, विजय राज और सिद्धांत चतुर्वेदी जैसे सितारे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply