Video: ‘गली ब्वॉय’ के ‘असली हिप हॉप’ में जबरदस्त रैप करते दिखे रणवीर सिंह, 9 जनवरी को रिलीज़ होगा ट्रेलर

0 30

हाल ही में रिलीज हुई रणवीर सिंह की फिल्म ‘सिंबा’ अच्छा कलेक्शन कर रही है, वहीं अब नए साल में रणवीर सिंह एक और धमाल करने के लिए तैयार हैं। जी हां, अपनी फिल्म ‘गली बॉय’ के साथ, जिसमें रणवीर के साथ आलिया भट्ट भी हैं। इस फिल्म के ट्रेलर के बारे में खुद रणवीर सिंह ने एक खास वीडियो के जरिए जानकारी दी है।

हाल ही में रणवीर सिंह ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर करते हुए इस बात का खुलासा कर दिया है कि उनके फैंस को फिल्म गली बॉय का ट्रेलर कब देखने को मिलेगा। दरअसल, जो वीडियो रणवीर ने शेयर किया है उसके आखिर में बताया गया है कि फिल्म का ट्रेलर 9 जनवरी को सबके सामने आ जाएगा।

इस वीडियो का नाम दिया गया है ‘असली हिप हॉप’। इस वीडियो में गली बॉय बने रणवीर सिंह के सफर को देखा जा सकता है जिसमें आलिया भट्ट और कल्कि कोचलिन की भी झलक नजर आती है। पूरे वीडियो में बैकग्राउंड में म्यूजिक चलता रहता है। यह वीडियो एक तरह से फिल्म का टीजर ही है, जिसमें गली बॉय के सफर को खास तौर पर दर्शाया गया है।

आपको बता दें कि, रणवीर सिंह ने पिछले साल नवंबर में अभिनेत्री दीपिका पादुकोण के साथ इटली के लेक कोमो में शादी की थी। शादी के बाद रणवीर सिंह की सिंबा आई और अब गली बॉय को लेकर वे तैयार हैं जो कि इस साल वेलेंटाइंस डे के मौके पर 14 फरवरी को रिलीज होने जा रही है। अब साल 2019 में रणवीर सिंह की पहली फिल्म के रूप में ‘गली बॉय’ दर्शकों के सामने होगी।

फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है। रणवीर सिंह फिल्म में गली के रैपर की भूमिका में नज़र आयेंगे। यह पहली बार होगा जब रणवीर किसी म्यूजिकल बॉय के किरदार में होंगे। वहीं, आलिया इन दिनों अपनी फिल्म ‘ब्रह्रास्त्र’ को लेकर बिजी हैं । जिसमें रणबीर कपूर की अहम भूमिका है और इसका निर्देशन अयान मुखर्जी कर रहे हैं। आलिया करण जौहर की फिल्म तख्त में भी नज़र आएंगी

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply