रानी चटर्जी –  रीतेश पांडेय स्‍टारर फिल्‍म ‘रानी weds राजा’ 12 जुलाई को होगी रिलीज

0 21

ट्रेलर के जरिये धमाल मचाने के बाद अब भोजपुरिया क्‍वीन रानी चटर्जी और लोकप्रिय सिंगर – एक्‍टर रीतेश पांडेय की फिल्‍म ‘रानी weds राजा’ का रिलीज डेट अनाउंस कर दिया गया है। यह फिल्‍म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इसकी जानकारी फिल्‍म की निर्माता वंदना गिरी ने दी। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म बिहार – झारखंड के साथ दिल्‍ली और यूपी में भी 12 जुलाई को एक साथ रिलीज होगी। उन्‍होंने कहा कि मुंबई में अभी मानसून का समय है, इसलिए यहां हम बाद में फिल्‍म को रिलीज करेंगे। ‘रानी weds राजा’ एक बेहतरीन सामाजिक फिल्‍म है, जिसका इंतजार दर्शकों को बेसब्री से है।

ट्रेलर लिंक :

वहीं, फिल्‍म को लेकर रानी चटर्जी बेहद एक्‍साइटेड हैं। उनकी मानें तो यह फिल्‍म समाज का आईना है, जो नारी की मजबूती को दिखाता है। नारी कभी अबला नहीं होती है, क्‍योंकि जब निर्माण कर सकती है तो संहार की शक्ति भी नारी के पास होता है। लेकिन वह ममतामयी होती है और वह दुनिया में प्‍यार ही बांटती है। इस फिल्‍म की कहानी महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा देने वाली है। रानी ने अपने फैंस और भोजपुरिया दर्शकों से खास तौर पर इस फिल्‍म को देखने की अपील की। रानी ने कहा कि ‘रानी weds राजा’ भोजपुरी फिल्‍म इंडस्‍ट्री साफ सुथरी और सार्थक फिल्‍म है। इसलिए पूरे परिवार के साथ सिनेमाघरों में जाकर इस फिल्‍म को देंखे। बहरहाल, फिल्‍म 12 जुलाई को सिनेमाघरों में होगी, ऐसे में देखना होगा कि फिल्‍म को दर्शकों का रिस्‍पांस कितना मिल पाता है।

बताते चलें कि ‘रानी weds राजा’ के निर्देशक प्रशांत कुमार गिरी हैं। प्रशांत कुमार गिरी प्रस्‍तुत सुभा क्रियेएशन बैनर की फिल्‍म ‘रानी वेडस राजा’ की निर्माता वंदना गिरी हैं। फिल्‍म में रानी चटर्जी, रीतेश पांडेय, अनूप अरोड़ा, दीपक सिन्हा, श्रद्धा नवल, संजय वर्मा, नंदिता दुबे, दीपक तिवारी, प्रदीप जैसवार, श्रद्धा यादव, मेहनाज श्रॉफ, बमबम बिहारी, अनिता रावत, आर्यन माली और बबलु खान भी मुख्य भूमिका में नज़र आएंगे। फिल्‍म की कथा – पटकथा संवाद सभा वर्मा, संगीत मधुकर आनंद, गीत सभा वर्मा, प्‍यारे लाल यादव, संतोष पुरी, सच्चिदानंद पांडेय कवच का है। प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। डीओपी  गिफ्टी मेहरा, एक्‍शन प्रदीप खड़गा,  संकलन शंकर रेगर और कोरियोग्राफी आकाश शेट्टी का है। कंपनी लबल वेब म्‍यूजिक और मार्केटिंग हेड विजय यादव हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply