पुलवामा शहीदों को CRPF ने दी खास श्रद्धांजलि, एक साथ नज़र आए अमिताभ-आमिर-रणबीर

0 12

इसी साल 14 फरवरी को जम्मू कश्मीर के पुलवामा में आतंकी हमले को अंजाम दिया गया था। आतंकियों ने CRPF के काफिले पर हमला किया था। जिसमें करीब 40 जवान शहीद हुए। पाकिस्तान की ये नापाक हरकत आज भी देशवासियों की आंखें नम कर देती है। वहीं, अब शहीद हुए जवानों की शहादत को सलाम करने के लिए CRPF ने बॉलीवुड सेलेब्स के साथ मिलकर श्रद्धांजलि देने का फैसला किया है।

CRPF ने रणबीर कपूर, अमिताभ बच्चन और आमिर खान के साथ गाना ”तू देश मेरा” शूट किया है। ये स्पेशल सॉन्ग पुलवामा के शहीद जवानों की याद में है। CRPF  ने अपने ट्विटर हैंडल पर बॉलीवुड एक्टर्स संग शूटिंग की तस्वीरें शेयर की हैं। कैप्शन में लिखा- अमिताभ बच्चन, आमिर खान, रणबीर कपूर ने ट्रिब्यूट सॉन्ग तू देश मेरा के लिए बेहतरीन काम किया। ये गाना पुलवामा के शहीदों को समर्पित है। हम आप सभी का धन्यवाद करना चाहते हैं जिन्होंने शहीदों को सपोर्ट किया है।

ये पोस्ट सलमान खान, शाहरुख खान, वरुण धवन, रणवीर सिंह, अनुपम खेर और अजय देवगन को भी टैग किया गया है। लेकिन अभी इसकी जानकारी नहीं है कि इस ट्रिब्यूट वीडियो में इन एक्टर्स ने भी शूट किया है या नहीं।

आपको बता दें, बॉलीवुड कलाकारों ने अपनी-अपनी तरफ से शहीदों को श्रद्धांजलि दी थी। कई सेलेब्स ने शहीदों के परिवारवालों को आर्थिक मदद भी पहुंचाई। मुश्किल के वक्त में पूरे देश ने साथ मिलकर दुख की घड़ी में एक-दूसरे को हिम्मत बांधी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply