पाकिस्तानी झंडे के साथ फोटो पर भड़के लोग, राखी सांवत ने वीडियो शेयर कर दिया जवाब

0 32

ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत सुर्खियां बटोरने में खूब माहिर हैं। राखी सावंत को पता है कि अगर खुद को खबरों में लाना है या सोशल मीडिया पर ट्रेंड करना है तो उसके लिए क्या-क्या करना चाहिए। दरअसल, इस बार राखी सावंत ने खुद को सुर्खियों में लाने के लिए पाकिस्तानी झंडे का सहारा लिया है।

राखी सावंत ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी कुछ फोटोज़ डाली हैं, जिसमें वो पाकिस्तानी झंडे के साथ पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं। बस फिर क्या था, भला राखी सावंत कोई फोटो या वीडियो डालें और उसपर लोगों का कोई रिएक्शन न आए, ऐसा तो हो ही नहीं सकता । राखी के पोटो डालते ही सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान को लोगों का भी गुस्सा फूट पड़ा।

पाकिस्तानी झंडे के साथ राखी सावंत की फोटो पर लोगों ने बुरे-बुरे कमेंट्स करने शुरु कर दिए। लेकिन इसके बाद जब राखी सावंत ने एक वीडियो शेयर करते हुए फोटो के बारे में पूरी जानकारी दी , तब जाकर पूरा मामला साफ हुआ। इस फोटो के साथ राखी सावंत ने कैप्शन में लिखा, ‘मुझे अपना देश पसंद है, लेकिन ये मेरी आने वाली फिल्म धारा-370 का सीन है…’

इस फोटो को शेयर करने के साथ ही राखी सावंत ने एक वीडियो भी शेयर किया था, जिसके जरिए राखी ने अपनी अपकमिंग फिल्म धारा-370 के बारे में लोगों को जानकारी दी। इस वीडियो राखी अपनी फिल्म के बारे में क्या बता रही हैं, आप खुद सुनिए….

आपको बता दें कि राखी की इस फिल्म की शूटिंग मनाली के सोमवन में हो रही हैं। इस लोकेशन पर राखी पर फिल्माए गए एक आइटम सॉन्ग की शूटिंग हुई है। राखी सावंत ने अपने आइटम सॉन्ग के दौरान शूट किए गए कई और वीडियोज भी अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किए हैं।

शूटिंग खत्म होने के बाद राखी ने लोगों से वोट डालने की भी अपील की है। आपको बता दें कि हिमाचल प्रदेश का चार सीटों पर आखिरी चरण यानी 19 मई को मतदान होना है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply