राजेन्‍द्र चावला और नवीन पंडित की स्‍टारप्‍लस के ‘एक भरम सर्वगुण सम्‍पन्‍न’ में होगी एंट्री, निगेटिव किरदारों की भूमिका निभायेंगे

0 28

‘एक भरम सर्वगुण सम्‍पन्‍न’ शो के नये ट्रैक के साथ इसमें दिलचस्‍प किरदारों की एंट्री हो रही है। इस शो में जल्‍द ही राजेन्‍द्र चावला और नवीन पंडित नजर आयेंगे। राजेन्‍द्र इसमें अनुपम चोपड़ा और नवीन उनके बेटे रंजीत चोपड़ा की भूमिका निभायेंगे। ये दोनों ही निगेटिव किरदारों की भूमिका में होंगे, जोकि श्रेणु पारेख के खिलाफ साजिश रचेंगे। गौरतलब है कि श्रेणु खुद भी मित्‍तल खानदान का सर्वनाश करने और कबीर को दुखी करने का षड्यंत्र रच रही है।

राजेन्‍द्र चावला टीवी इंडस्‍ट्री में एक प्रतिष्ठित नाम है और नवीन पंडित को भी कई मशहूर शोज के लिये जाना जाता है। ये दोनों पहली बार पर्दे पर एकसाथ नजर आयेंगे। राजेन्‍द्र चावला के बेटे की भूमिका निभाने के बारे में बताते हुये नवीन ने कहा, ”मैंने राजेन्‍द्र जी को कई बार पर्दे पर देखा है और सेट पर पहले दिन से ही मैं उनकी अदायगी का कायल हूं। पर्दे उनके बेटे की भूमिका निभाना मेरे लिये बेहद मददगार साबित होने वाला है और मैं इसके लिये खुद को सौभाग्‍यशाली मानता हूं।”

राजेन्‍द्र चावला ने अपने किरदार के बारे में बताते हुये कहा, ”अनुपम चोपड़ा इस एम्‍पायर का मैनेजर है, जो कि लंबे समय से पीके के साथ काम कर रहा है, लेकिन उसे कभी भी इसका क्रेडिट नहीं मिला है। उसे हमेशा नीचा दिखाया गया है और हमेशा ही इन दोनों के बीच में झगड़ा रहा है। मैं एक सख्‍त निगेटिव किरदार निभा रहा हूं। इस किरदार को निभाने के लिये राजी होने का सबसे बड़ा कारण यह है कि अनुपम चोपड़ा एक बुरा आदमी है। उसे इस बात का कोई अफसोस नहीं है और जहां तक संभव हो, वह बिल्‍कुल निगेटिव रूप से अपनी चाल चलता है।”

‘एक भरम सर्वगुण सम्‍पन्‍न’ में नई कहानी की शुरूआत के साथ ढेर सारा ड्रामा देखने को मिल रहा है, जो दर्शकों को आकर्षित कर रहा है। ‘एक भरम सर्वगुण सम्‍पन्‍न’ का प्रसारण प्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, रात 8.30 बजे सिर्फ स्‍टार प्‍लस पर किया जाता है।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply