‘राधाकृष्ण’ शो के सुमेध मुदगलकर माधुरी दीक्षित को मानते हैं अपना आदर्श

0 22

स्टार भारत के सुप्रसिद्ध शो ‘राधाकृष्ण’ के कृष्ण (सुमेध मुदगलकर) अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को अपना आदर्श मानते हैं।आपने अबतक सुमेध को कई रियालिटी शोज़ में डांस स्टेप्स का तड़का लगाते देखा होगा, जिसके बाद सभी सुमेध के फैन हो गए। ऐसा हो भी क्यों न! क्युकी सुमेध बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे चर्चित अभिनेत्री माधुरी दीक्षित को अपना आदर्श जो मानते हैं, जिन्हें डांस और एक्टिंग का कॉम्बीनेशन माना जाता है।

सुमेध मुदगलकर के अनुसार माधुरी दीक्षित बॉलीवूड इंडस्ट्री में डांस और एक्टिंग का सबसे बड़ा उदहारण हैं। मुझे डांस करना बहुत पसंद है। मैंने इससे पहले कई रियलिटी शोज़ में भाग लेकर अपनी कला को और निखारने की कोशिश की है और अब मुझे इस लीड रोल मेंअपने अभिनय की कला को निखारने का मौका मिला है। मैं उम्मीद करता हूँ कि दर्शकों को मेरा अभिनय पसंद होगा।

सुमेध के अनुसार मैं माधुरी दीक्षित की कई बातों को अपनी जीवनी में फॉलो करता हूँ। ताकि मैं अपनी एक्टिंग और डांस को और निखार सकूँ। उनकी तरह परफेक्शनिस्ट बनूँ। माधुरी दीक्षित ने अपनी शादी के कई सालों बाद फिल्म इंडस्ट्री में दोबारा कदम रखा फिर भी उनकी प्रतिभा में कोई कमी नहीं आई। मैं उनकी तरह बनना चाहता हूँ उनके हर गुण खुद में उतरना चाहता हूँ।

यह तय है कि सुमेध अपनी बड़ी बहन माधुरी दीक्षित को अपना आदर्श मानते हुए डान्सिंग के बाद उनकी एक्टिंग  की राह पर चल चुके हैं ऐसे में परिश्रम को जीत न मिले यह भला कैसे हो सकता है।

देखते रहिए धारावाहिक ‘राधाकृष्ण‘ हर सोमवार से शनिवार रात 9 बजे सिर्फ स्टार भारत पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply