Video: पाकिस्तान में मीका सिंह ने किया परफॉर्म, तो फैंस बोले- गद्दार हो

0 125

आतंकवादी हमलों के बाद पाक कलाकारों के सोशल मीडिया बयानों के चलते हिंदी फिल्म इंडस्ट्री ने पाकिस्तानी कलाकारों को बॉलीवुड में बैन कर दिया था। इसके अलावा बॉलीवुड कलाकारों ने भी पाकिस्तान में अपनी फिल्में रिलीज करने और वहां परफॉर्म करने से मना कर दिया था। इस तनाव के माहौल के बीच सिंगर मीका सिंह का एक वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें कहा जा रहा है कि वो पाकिस्तान में एक शादी में परफॉर्म करने पहुंचे। वीडियो के सामने आते ही ट्विटर पर लोग सिंगर के ऊपर अपना गुस्सा निकाल रहे हैं।

ट्विटर पर एक नायला इनायत नाम की यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि खुशी हुई कि भारतीय सिंगर मीका सिंह कराची में जनरल मुशर्रफ के रिश्तेदार के यहां मेंहदी में परफॉर्म करने पहुंचे। नायला ने आगे लिखा कि अगर यही नवाज शरीफ के रिश्तेदार के यहां होती तो गद्दारी के हैशटैग चल रहे होते।

इसके बाद एक भारतीय यूजर ने उसी वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि आदमी का टाइम खराब चल रहा हो तो समझ में आता है लेकिन इतना खराब की भिखारियों के यहां परफॉर्म करने चले जाओ। मीका के इस वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर बवाल मच गया है जहां भारत के फैंस मीका की इस हरकत से निराश हैं तो वहीं पाक के लोग भारतीयों को ट्रोल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply