Photos: प्रियंका चोपड़ा की मां और पति के साथ सिगरेट पीने वाली फोटो पर लोगों ने किया बुरी तरह ट्रोल

0 10

अपने बर्थडे के बाद अब प्रियंका चोपड़ा एक नई वजह से सुर्खियों में छाईं हैं। दरअसल, इन दिनों प्रियंका के पोस्ट बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ फोटोज़ तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। प्रियंका की ये तस्वीरों को देखने के बाद लोग उन्हें बुरी तरह ट्रोल रहे हैं, क्योंकि फोटो में प्रियंका चोपड़ा सिगरेट पीती हुई नजर आ रही हैं, जबकि प्रियंका की मां मधु चोपड़ा और उनके पति निक जोनस सिगार पीते दिखाई दे रहे हैं।

priyanka_chopra

फोटो में प्रियंका और उनकी मां को स्मोक करता देखकर लोग उन्हें जमकर सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं, क्योंकि ये वही प्रियंका चोपड़ा हैं, जिन्हें 5 साल की उम्र से अस्थमा की बीमारी है और जिन्होंने दिवाली पर फैन्स से पटाखे न जलाने की अपील की थी। उन्होंने दिवाली पर एक वीडियो के जरिए अपने फैन्स से गुजारिश की थी कि पर्यावरण की सुरक्षा के लिए कृपया आतिशबाजी न करें।

priyanka_chopra

प्रियंका ने इस वीडियो में कहा था- “प्लीज मेरी सांसों का ख्याल रखिए। दिवाली पर पटाखों को स्क‍िप कीजिए। ये त्योहार लाइट्स, प्यार का होना चाहिए, न कि प्रदूषण का।” अब प्रियंका और उनकी पूरी फैमिली को एक साथ स्मोक करता देखकर फैन्स उन्हें उनकी कही बातें और उनकी अस्थमा की बीमारी के बारे में याद दिला रहे हैं।

priyanka_chopra

प्रियंका और उनकी फैमिली के स्मोकिंग फोटो के मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं। एक यूजर ने लिखा, ‘हां, ये वहीं प्रियंका चोपड़ा है, जिसको दिवाली पर धुएं से प्रॉब्लम होती है और इसको अस्थमा भी हैय।’ एक दूसके यूजर ने लिखा, ‘दीदी को दिवाली पर अस्थमा हो जाता है। लेकिन दीदी सिगरेट भी पीती हैं। दीदी को दिवाली पर पटाखों से हवा प्रदूषित लगती है पर दीदी को बर्थडे पर पटाखे भी इस्तेमाल करने हैं। ऐसे कैसे चलेगा दीदी।’

priyanka_chopra

एक यूजर ने लिखा, ‘दीदी को दिवाली के पटाखों से अस्थमा होता है और दीदी भइया के साथ बैठे सुट्टा लगाएंगी।’ बता दें कि ये तस्वीरें प्रियंका के पोस्ट बर्थडे सेलिब्रेशन की हैं। इस पार्टी में प्रियंका, उनकी मां और निक जोनस कैजुअल लुक में नजर आए। वर्कफ्रंट की बात करें तो प्रियंका जल्द ही शोनाली बोस की फिल्म द स्काई इज पिंक में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ फरहान अख्तर और जायरा वसीम भी अहम रोल में हैं।

priyanka_chopra

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply