‘कबीर सिंह’ के लिए प्रभास ने की शाहिद कपूर की तारीफ, कहा- ओरिजिनल से ज्यादा अच्छी परफॉर्मेंस

0 25

बॉलीवुड ऐक्टर शाहिद कपूर ने हाल ही में अपनी अपकमिंग फिल्म कबीर सिंह की शूटिंग पूरी की है। बता दें कि कबीर सिंह संदीप रेड्डी की तेलुगू फिल्म अर्जुन रेड्डी का रीमेक है। फिल्म का रिलीज किया जा चुका है, जिसे लोगों द्वारा काफी सराहना मिल रही है। यहां तक कि बाहुबली यानि साउथ सुपरस्टार प्रभास को भी कबीर सिंह में शाहिद की परफॉर्मेंस बेहद पसंद आयी है।

इस फिल्म में शाहिद के अलग-अलग अंदाज़ को देखकर उनके फैन्स काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। शाहिद की इस परफॉर्मेंस को न केवल उनके फैन्स ने पसंद किया बल्कि कई सेलिब्रिटीज़ ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर उनकी इस फिल्म की जमकर तारीफ की।

उनके इस परफॉर्मेंस की तारीफ करने वाले सेलिब्रिटीज़ में एक और नाम जुड़ गया है और वह हैं साउथ सिनेमा के सुपरस्टार ‘बाहुबली’ प्रभास। प्रभास ने ‘कबीर सिंह’ का टीज़र तब देखा, जब वह हैदराबाद में अपनी फिल्म ‘साहो’ की शूटिंग में बिजी थे और तुरंत बाद उन्होंने शाहिद को उनके इस सुपर परफॉर्मेंस पर बधाई देने के लिए फोन किया।

यह जानकारी दी है उनके स्टाइलिस्ट आलिम हकीम ने। जब ‘कबीर खान’ का ट्रेलर लॉन्च हुआ तब आलिम प्रभास के ही साथ थे और उन्होंने ही दोनों सितारों का आपस में बात कराई थी। इतना ही नहीं, हकीम ने यह भी कहा कि दोनों सुपरस्टार्स ने करीब 7 मिनट तक एक-दूसरे से बातचीत की और प्रभास को यह भी लगा कि ‘कबीर सिंह’ ऑरिजनल फिल्म से ज्यादा बेहतर साबित होगी।

बता दें कि ‘कबीर सिंह’ इसी साल 21 जून को रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में शाहिद के ऑपोज़िट कियारा आडवाणी हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply