Photos: पूजा बत्रा और नवाब शाह ने ऐसे की सीक्रेट वेडिंग, सामने आईं तस्वीरें

0 22

बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बत्रा और नवाब शाह की गुपचुप शादी के बाद अब उनकी शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। पूजा की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी देखी जा रही हैं। तस्वीरों पर उनके फैन्स बधाइयां दे रहे हैं। बता दें कि पहली शादी के बाद लंबे समय से सिंगल रही पूजा की ये दूसरी शादी है।

pooja_batra_nawab_shah

pooja_batra_nawab_shah

नवाब से पहले उन्होंने साल 2003 में सोनू एस आहलूवालिया से शादी की थी। ये रिश्ता ज्यादा लंबा नहीं चला और 2011 में उन्होंने तलाक ले लिया। अब उन्होंने नवाब शाह से शादी की। इस शादी को लेकर पहले वह चुप थीं। लेकिन हाल में हुए एक इंटरव्यू में उन्होंने खुलकर इसके बारे में बात की।

pooja_batra

pooja_batra

पूजा ने बातचीत में बताया, हां हम शादी कर चुके हैं। नवाब और मैंने दिल्ली में शादी की। इस शादी में केवल हमारे परिवार वाले शामिल थे। मेरे दोस्त मुझसे पूछ रहे थे कि शादी में इतनी देर क्यों की? मैं सिंपल तरीके से अपनी जिंदगी जी रही थी।

pooja_batra

pooja_batra

लेकिन तभी मुझे ये अहसास हुआ कि यही वो आदमी है जिसके साथ मुझे अपनी बाकी की जिंदगी गुजारनी है। इसके बाद शादी टालने का कोई मतलब ही नहीं था। हमने आर्य समाज मंदिर में शादी की थी और इस हफ्ते हम अपनी शादी रजिस्टर करवा लेंगे।

pooja_batra

pooja_batra

आपको बता दें, कि पूजा और नवाज पिछले पांच महीने से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। इतनी जल्दी फैसला लेने पर वह कहती हैं, मैं नवाब को एक ही प्रोफेशन में होने के चलते जानती थी। हालांकि इसी साल फरवरी में हमें एक बार फिर एक कॉमन फ्रेंड ने मिलवाया। मुझे लगता है कि हम सही समय पर एक बार फिर मिले। हम इमोशनली एक जैसी हालत में थे। इसलिए तुरंत एक दूसरे के करीब आ गए।

pooja_batra

pooja_batra

पूजा ने कहा, ‘मैं हमेशा नवाब का सम्मान करती थी और उन्हें पसंद करती थी और इस दौरान मैंने उन्हें बेहतर तरीके से समझा है। मेरा मन में कहीं ना कहीं यह था कि क्या हमारे बीच दोस्ती से ज्यादा कुछ हो सकता है। हम इमोशनली और इंटेलैक्चुअली एक जैसे हैं और हमें एक-दूसरे को बहुत ज्यादा समझाने की जरूरत नहीं होती है, मुझे यह बात पसंद है कि वह एक फैमिली पर्सन हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply