पार्थ समांथा ने मुंबई मैराथन में ‘महिला सशक्तिकरण को अपना सहयोग दिया

0 18

पार्थ समांथा स्‍टारप्‍लस के ‘कसौटी जिंदगी के’ के अनुराग बसु के किरदार की तरह ही हैं और यह बात उन्‍होंने कई बार साबित की है कि वह महिलाओं का बेहद सम्‍मान करते हैं। भारत के सबसे बड़े लोकोपकारी खेल कार्यक्रम मुंबई मैराथन में, हाल ही में वह महिलाओं के सशक्तिकरण से जुड़े एक अच्‍छे कार्य के लिये अपना योगदान देते हुए और महिलाओं को शिक्षित करने तथा उन्‍हें सशक्‍त बनाने का कार्य कर रहे एक एनजीओ को सहयोग देते नज़र आये।

इस कार्यक्रम में पार्थ समांथा सेलिब्रिटी गेस्‍ट बनकर आये थे, जिन्‍होंने अपने रनर्स के लिये खूब तालियां बजायी और अंतिम लक्ष्‍य तक पहुंचने के लिये प्रोत्‍साहित किया। समांथा के साथ देश के बड़े सितारे, कार्तिक आर्यन, मैरी कॉम, काजल अग्रवाल परोपकार के उद्देश्‍य से आयोजित मैराथन में मौजूद थे। इस कार्यक्रम के बारे में बात करते हुए पार्थ ने कहा, ‘’महिला सशक्तिकरण एक ऐसा कार्य है जो मेरे दिल के बेहद करीब है और मैं हमेशा ही इसमें अपना योगदान देने के अवसर तलाशता रहता हूं। महिलाओं को शिक्षित करने और उन्‍हें सशक्‍त बनाने के अच्‍छे कार्य के लिये मैं वाचा चैरिटेबल ट्रस्‍ट की सरहाना करता हूं। मुंबई मैराथन के माध्‍यम से मैं इस एनजीओ में जहां तक हो सके, अपना योगदान और अपना सहयोग देना चाहता हूं। महिलाओं के प्रति सम्‍मान की भावना तैयार करना और वंचित म‍हिलाओं को पुन: जिंदगी देने में मदद करना कुछ ऐसी चीज है जिसके लिये मैं पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी भूमिकाओं के माध्‍यम से भी योगदान देने की कोशिश करता हूं। यहां तक कि इस शो में अनुराग का मेरा किरदार भी कुछ ऐसा की कर रहा है।’

पार्थ समांथा का यह प्‍यारा अंदाज हर किसी को पसंद है और उन्‍होंने हर किसी के दिल में अपनी एक स्‍थायी जगह बना ली है। इसके साथ ही पार्थ स्‍टारप्‍लस के ‘कसौटी जिंदगी के’ में अनुराग बसु की अपने दरियादिली वाली भूमिका से लड़कियों को अपना दीवाना बना रहे हैं।

देखिये, ‘कसौटी जिंदगी केप्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, रात 8 बजे केवल स्‍टारप्‍लस पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply