शाहिद कपूर के स्टाइलिश हेयर स्टाइल के का कारण पंकज कपूर थे, द कपिल शर्मा शो में खुलासा हुआ

0 14

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के द कपिल शर्मा शो का आगामी सप्ताहांत एपिसोड निश्चित रूप से हंसी का दंगा होगा जिसमें प्रसिद्ध अभिनेता शाहिद कपूर और सुंदर कियारा आडवाणी उपस्थित होंगे। दोनों कलाकार जो अपनी आगामी फिल्म ‘कबीर सिंह’ का प्रचार करते नजर आएंगे, उन्होंने कपिल शर्मा के साथ सेट पर एक उल्लासपूर्ण समय बिताया, जहां बहुत सारे खुलासे किए गए। अपने शानदार अभिनय कौशल और भूमिकाओं की पसंद के अलावा, शाहिद को अपने समकालीनों से अलग करने वाली एक बात यह है कि वह अपने हेयर स्टाइल के साथ प्रयोग करने में कभी नहीं हिचकिचाते हैं। चाहे वह ‘हैदर’ में उनका गंजा लुक हो, या फिर ‘कमीने’ में उनके लंबे बाल, और उड़ता पंजाब में ‘टोनी सिंह’ के रूप में सबसे प्रतिष्ठित घुंघराले केश हों, वह अपने लुक से दर्शकों और प्रशंसकों को आश्चर्यचकित करने में कभी विफल नहीं होते।

Shahid Kapoor and Kiara Advani on The Kapil Sharma Show_compressed

जब कपिल ने उनसे हर मूवी के लिए अपनी हेयरस्टाइल के साथ प्रयोग करने के कारणकी वजह के बारे में पूछा, तो शाहिद ने बताया कि उनके पिता पंकज कपूर की सलाह और सुझाव की वजह से वह अलगकृ-अलग लुक आजमाने के लिए प्रेरित हुए। शाहिद ने कहा, “मेरे पिता पंकज कपूर ने सुझाव दिया कि मैं उन विभिन्न फिल्मों और शैलियों के लिए जितने संभव हो उतने हेयर स्टाइल आजमाउंआजमाऊं, जिनका मैं हिस्सा हूं। वह इतनी कम उम्र में मेरे हीरो बनने से बहुत उत्साहित थे।” उन्होंने यह भी उल्लेख किया कि उनके पिता ने एक बार उनसे कहा था कि एक वंशानुगत इतिहास के कारण, उनके बाल 35 से 40 साल की उम्र में गिरने लगेंगे।

Shahid Kapoor dancing with Sapna on the song Gandi Baat on The Kapil Sharma Show_compressed

शो में आगे, कपिल ने मेहमानों के साथ एक विचित्र रैपिड फायर गेम खेलाते हैं। उनके एक सवाल का जवाब देते हुए शाहिद कहते हैं कि अगर वह एक अभिनेत्री होतें, तो उन्होंने कपिल शर्मा, अक्षय कुमार और वरुण धवन के साथ एक फिल्म की होती, जिसकी वजह उनकी बेदाग कॉमिक टाइमिंग, फिटनेस के प्रति गंभीरता और काम के प्रति समर्पण थी।
Shahid Kapoor on the sets of The Kapil Sharma Show_compressedदूसरी तरफ, जब कियारा से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि वह पर्दे पर शाहिद कपूर, रणवीर सिंह और वरुण धवन से रोमांस करना पसंद करेंगी।

द कपिल शर्मा शो हर शनिवार और रविवार, रात 9.30 बजे सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर दिखाया जाता है!

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply