पंचम ने बयां किया सच, मुरारी को बताया अपना राज

0 25

सोनी सब की कॉमेडी प्रस्‍तुति ‘जीजाजी छत पर हैं’ हमेशा ही अपने दर्शकों के लिये कुछ नया लेकर आता है। इस शो की मुख्‍य जोड़ी हिबा नवाब के रूप में इलायची और निखिल खुराना के रूप में पंचम के साथ इस शो में भरपूर मनोरंजन है। इसके आगामी ट्रैक में भी, गुदगुदा देने वाली कॉमेडी दर्शकों का इंतजार कर रही है।

एक दिन यह खबर आती है कि हमारे ग्रह से एक धूमकेतू आकर टकराने वाला है और एक हफ्ते के अंदर पूरी दुनिया तबाह हो जायेगी। सबके बीच हलचल मच जाती है और सबकुछ तबाह होने से पहले सभी अपनी आखिरी इच्‍छा के बारे में सोचने लगते हैं। मुरारी (अनूप उपाध्‍याय) और करुणा (सोमा राठौर) एक बार फिर हनीमून पर जाना चाहते हैं। वहीं छटंकी (फिरोज़ खान) ने जिन परिवारों से हीरा चुराया था, वह उन्‍हें वापस कर देता है। इलायची (हिबा नवाब) और सुनीता (राशि बावा) इस स्थिति का फायदा उठाते हैं और पंचम (निखिल खुराना) और पिंटू (हरवीर सिंह) को अपने-अपने होने वाले ससुर से अपना प्‍यार कबूल करने के लिये मजबूर करती हैं। पंचम और पिंटू ऐसा ही करने की ठानते हैं।

एक के बाद एक घटनाओं के इस क्रम में पंचम, मुरारी को इलायची के लिये अपने प्‍यार और पिंटू के लड़का होने की बात बता देता है, इससे इलायची बहुत खुश हो जाती है। क्‍या मुरारी, पंचम और इलायची का रिश्‍ता मंजूर करेगा?

इस चकरा देने वाले ट्रैक के बारे में पंचम का किरदार निभा रहे, निखिल खुराना कहते हैं, ‘’धूमकेतू वाला यह ट्रैक बहुत मजेदार था। जब सारे कलाकार एक साथ होते हैं तो शूटिंग करना हमेशा ही कमाल का अनुभव होता है। धूमकेतू के डर के साये के साथ इस ट्रैक में और भी जान आ गई है। पंचम आखिरकार मुरारी के सामने इलायची के लिये अपने प्‍यार का इज़हार कर ही देता है और लंबे समय से दफन यह राज सामने आ जाता है।‘’

हरवीर सिंह उर्फ पिंटू कहते हैं, ‘’ धूमकेतू वाला यह ट्रैक एक खूबसूरत मैसेज देता है कि किसी को भी अपने दिल की बात कहने के लिये किसी खास पल का इंतजार नहीं करना चाहिये। पंचम जोकि इलायची के लिये अपना प्‍यार छुपा रहा था, उसके पास मुरारी को सच कहने का कारण मिल जाता है। दर्शकों को यह एपिसोड देखना चाहिये कि मुरारी किस तरह इस सच्‍चाई पर अपनी प्रतिक्रिया देता है।‘’

 तो बने रहिये, ‘जीजाजी छत पर हैंके साथ प्रत्‍येक सोमवारशुक्रवार, रात 9.30 बजे, केवल सोनी सब पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

 

Leave a Reply