‘जीजाजी छत पर हैं’ में पंचम ने खोयी अपनी याददाश्‍त!

0 34

सोनी सब के शो ‘जीजाजी छत पर हैं’ ने अपनी हंसी की यात्रा को जारी रखा है और देश भर में यह दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है।  इस शो के आगामी एपिसोड में, पंचम खुद को मुरारी के गुस्‍से से बचाने के दौरान अपनी याददाश्‍त खो बैठता है।

पंचम खुद को मुसीबतों में घिरा पाता है जब उसे पता चलता है कि मुरारी ने भरोसे पर उसे जो 50,000 हजार रुपये बैंक में जमा कराने के लिए दिये थे, वह गायब हो गये हैं। इस खतरनाक स्थिति से बाहर निकलने और खुद को मुरारी के गुस्‍से से बचाने के लिये, इलायची उसे याददाश्‍त खोने का झूठा नाटक करने को कहती है। स्थिति को भांपते हुए और उस मुसीबत से निकलने का कोई भी दूसरा रास्‍ता नज़र नहीं आने पर, पंचम उसकी सलाह मान लेता है।

यह योजना असर दिखाती नज़र आती है क्‍योंकि मुरारी जब यह सुनता है कि पंचम अपनी याददाश्‍त खो बैठा है तो उसे बुरा लगता है और वह उससे पैसे के बारे में कोई सवाल नहीं पूछता। इन सब ड्रामे के बीच छोटे, मुरारी को सलाह देता है कि वह पंचम की परीक्षा ले कि वह सचमुच अपनी याददाश्‍त खो बैठा है या नहीं, लेकिन इलायची उसकी रक्षक बनकर आती है। वह पंचम को एक और मुसीबत से निकालने में मदद करती है।

हालांकि, इलायची की मदद करने के दौरान पंचम का संतुलन बिगड़ जाता है और वह छत से नीचे गिर जाता है, जिससे उसकी याददाश्‍त सचमुच चली जाती है।

क्‍या पंचम की याददाश्‍त कभी वापस आयेगी ? क्‍या वह खोये हुए 50,000 रुपये कभी वापस ला पायेगा?

पंचम की भूमिका निभा रहे, निखिल खुराना कहते हैं, ‘मुरारी के पैसे खोने से लेकर अपनी याददाश्‍त खोने तक, पंचम को आगे आने वाले ट्रैक में काफी सारी मुश्किलों गुजरना पड़ेगा, जिससे निश्चित रूप से दर्शकों के चेहरे पर ढेर सारी मुस्‍कान आयेगी।’

बने रहिेये, ‘जीजाजी छत पर हैं’ प्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार, रात 9.30 बजे, केवल सोनी सब पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply