कबीर सिंह में थप्पड़ विवाद को लेकर डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा ने दिया जवाब कहा- थप्पड़ मारने का हक नही तो प्यार नहीं…

0 21

इस साल की ब्लॉकबस्टर फिल्म कबीर सिंह जितनी हिट रही उससे कईं ज्यादा वो आलोचनाओं का शिकार भी बनी. कभी शाहिद की अश्लील हरकतों को लेकर तो कभी फिल्म महिलाओं के प्रति असम्मान को लेकर. इन सब सवालों के जवाब अब तक किसी को नही मिल पाए लेकिन अब इन सवालों का जवाब देने के लिए मैदान में उतरे है फिल्म के डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा जिन्होंने ऐसा बयान दिया है जो सुर्खियों में छाए हुए हैं. संदीप ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में फिल्म कबीर सिंह से जुड़े कुछ विवादों के बारे में सफाई दी है जो किसी के गले नहीं उतर रही हैं.

जब संदीप से पूछा गया कि ‘कबीर सिंह’ को मर्दानगी का महिमामंडन बताया जा रहा है. इस पर रेड्डी ने कहा, ‘जब आप किसी पुरुष या स्त्री के साथ बहुत गहराई से प्रेम करते हैं या जुड़े होते हैं, तो इसमें काफी ईमानदारी रहती है. अगर आप के पास फिजिकल डेमोनस्ट्रेशन की आजादी नहीं है…अगर आपके पास एक-दूसरे को थप्पड़ मारने की आजादी नहीं है तो मुझे नहीं लगता है उनके बीच कुछ है.’ रेड्डी के इस रिएक्शन पर उन्हें सोशल मीडिया पर काफी ट्रोल किया जा रहा है. बैडमिंटन खिलाड़ी ज्वाला गुट्टा ने लिखा, फिल्म फिल्म थी. लेकिन फिजिकल अब्यूज को सही साबित करने की कोशिश करना गलत है. अगर आप किसी को प्यार करते हैं तो आपको थप्पड़ मारने का हक है? हे भगवान इस शख्स को फिजिकल अब्यूज के बिना प्यार दिखाने की जरूरत है.

संदीप वांगा ने ‘कबीर सिंह में कियारा आडवाणी और शाहिद कपूर के किरदारों की आलोचना करने वालों को जवाब देते हुए कहा, ‘जो लोग आलोचना कर रहे हैं, उन्होंने कभी प्यार नहीं किया या फिर सही ढंग से प्यार नहीं किया. लड़की उसे बिना वजह थप्पड़ मारती है जबकि कबीर सिंह के पास उसे थप्पड़ मारने की वजह होती है. अगर आप अपनी गर्लफ्रेंड को छू नहीं सकते, थप्पड़ नहीं मार सकते, किस नहीं कर सकते, मुझे नहीं लगता वहां कोई इमोशंस मौजूद हैं.’ संदीप वांगा रेड्डी ने इंटरव्यू में ये बयान देकर दोबारा हंगामा मचा दिया है. वैसे आपको बता दें की इन सबके के बीच ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी शानदार परफॉर्म कर रही है. इस फिल्म ने अब तक 235.72 करोड़ रुपए कमा लिए हैं.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply