बेटे अरिन के जन्मदिन पर माधुरी के घर आया नन्हा मेहमान, नाम है कारमेलो नेने!

0 26

बॉलीवुड डांसिंग क्वीन माधुरी दीक्षित जल्द फिल्म कलंक में नजर आने वाली है. हाल ही में माधुरी से जुड़ी एक अच्छी खबर सामने आई है जी हाँ उनके घर में एक नन्हा मेहमान आया है. जी हाँ माधुरी दीक्षित और उनके पति श्रीराम नेने ने पीपुल फॉर एथिकल ट्रीटमेंट्स ऑफ इंडिया (पेटा) इंडिया द्वारा बचाए गए एक पेट को गोद लिया है. पेट डॉग को बेसहारा छोड़ दिया गया था.

यही नहीं माधुरी दीक्षित ने 17 मार्च को यानी अपने बेटे अरिन के जन्मदिन पर इस पेट डॉग को गोद लिया है. माधुरी दीक्षित ने इंस्टाग्राम पर पेट डॉग संग कई फोटो शेयर की हैं. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए माधुरी ने कैप्शन में लिखा- ”हमारे चेहरे की मुस्कान बताती है कि कैसे इस छोटे पेट ने हमारा दिल जीत लिया है. कारमेलो नेने (Carmelo Nene) परिवार में आपका स्वागत है. मैं सभी पशु प्रेमियों से अनुरोध करती हूं कि वे पेट्स को गोद लें और देखें कैसे उनकी जिंदगी प्रेम से भर उठेगी.”

View this post on Instagram

Happy Holi!!

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on

एक इंटरव्यू में पेट को गोद लेने पर माधुरी ने कहा, “किसी डॉगी या बिल्ली को छोड़ना सबसे क्रूर बात है. मैं खुश हूं कि हम इस लिटिल पेट को नया जीवन दे सकेंगे.” मालूम हो ये पहली बार नहीं है जब माधुरी और उनके परिवार ने किसी डॉगी को गोद लिया हो. माधुरी ने काफी समय पहले रिया नाम का एक डॉग गोद लिया था, जिसकी मौत हो चुकी है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply