अपने बचपन के किरदारों से मिली नायरा बनर्जी और सना सईद

0 20

स्टारप्लस का शो दिव्य दृष्टि दिव्य शक्तियों वाली दो बहनों की एक दिलचस्पम कहानी हैए जो अपनी आकर्षक कहानी से दर्शकों का मनोरंजन कर रही है। इसकी कहानी के दिलचस्प ट्विस्ट और टर्न ने हर किसी को टेलीविजन स्क्रीन से बांध रखा है। अब ये बहनें अपने बचपन के दिनों को याद कर रही हैंए इसलिये तमन्ना और एलिना जिन्होंने क्रमश दृष्टि और दिव्या की भूमिका निभायी थीए वे दोनों सेट पर पहुंचीं। तमन्ना राजस्थान की रहने वाली हैंए वहीं एलिना मुंबई से ही हैं।

दिव्य दृष्टि का सेट अपने मजेदार माहौल के लिये जाना जाता है क्यों कि कई सारे कलाकार शूटिंग के दौरान यहां आते रहते हैं। इस बार शो का सेट पुरानी यादों से भर गया क्योंकि छोटी दिव्या और दृष्टि की भूमिका निभाने वाली बच्चियां सेट पर पहुंचीं। इस शो में दिव्या की भूमिका निभा रहीं खूबसूरत अदाकारा नायरा बनर्जी ने कहाए काफी अच्छीं मुलाकात थीए उन छोटी बच्चियों की खिलखिलाहट और बातों से यहां का माहौल काफी खुशनुमा हो गया था। उनके साथ हमने खूब मस्ती की और नन्हें टैलेंट से मिलना हमेशा ही प्रेरणादायी होता है क्योंकि वह अपने तरह से आपको प्रेरित करते हैं। वहीं सना सईद ने कहा तमन्ना  मेरी छोटी बहन की तरह है। वह वाकई बहुत प्यारी है। यह बहुत ही बड़ा सरप्राइज है।

दिव्य दृष्टि की टीम इन नन्हीं बच्चियों से मिलकर काफी खुश थीए जोकि सेट पर खुशियां और मुस्कुराहट बिखेरने आयी थीं। जैस.जैसे कहानी आगे बढ़ेगीए इसके दिलचस्प थ्रिल और सुपरनैचुरल चीजों से दर्शकों की हैरानी बढ़ती जायेगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

 

Leave a Reply