सिर्फ दो दिन में सीखी फायर डांस जैसी अनोखी स्किल- नोरा फतेही

0 16

दर्शकों के बीच बेसब्री से इंतजार की जा रही फिल्म बाटला हाउस के निर्माताओं ने महज दो हफ्ते से कुछ अधिक समय में ही नोरा फतेही के साथ ‘ओ साकी साकी’ गाने के रीक्रिएटेड वर्जन से इंटरनेट पर धूम मचा दी है। और यूट्यूब पर ट्रेंड कर रहा यह ट्रैक बहुत ही जल्द 100 मिलियन से अधिक व्यूज को पार करने जा रहा है। खास बात यह है कि दर्शक इस गाने में नोरा के कभी नहीं देखे गए सनसनीखेज डांस मूव्स का भी लुत्फ़ उठा रहे हैं।

बाटला हाउस में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाली प्रतिभाशाली अभिनेत्री ने हर बार डांस नंबरों में दिखाई देने वाली स्क्रीन को अपने नाम किया है और इस बार भी वही कहानी दोहराई गयी है। फायर फेन्स के साथ नोरा के कामुक डांस स्टेप्स कातिल अदाओं से कम नहीं लग रहे और बेशक दर्शक इस बेहतरीन परफॉरमेंस से खुद को अलग नहीं रख सकते। नोरा इस गाने में न केवल बला की खूबसूरत लग रही है, बल्कि निश्चित रूप से उन्होंने ‘ओ साकी साकी’ के साथ अपनी एक जगह भी बना ली है।

मजे की बात यह है कि नोरा के शानदार फुटवर्क को ‘ओ साकी साकी ’में शामिल किया गया है, और इससे ज्यादा सराहनीय बात ये है कि फायर फैंस के साथ डांस सीखने के लिए नोरा के पास केवल दो रोज का ही समय था। नोरा ने हाल ही में अपने सोशल मीडिया पर डांस रिहर्सल से जुड़ा एक बीटीएस शेयर किया और खुलासा किया कि, ” ये सही मायने में #OSakiSaki के शूट से एक दिन पहले ही था.. मेरे पास फायर डांस करने के बारे में जानने के लिए केवल 2 दिन थे.. जैसा कि आप इस वीडियो में देख सकते हैं कि मेरे चेहरे पर एक तरह का डर झलक रहा था, मै इसे पूरी तरह से पहली बार कर रही थी! मेरा दिल तेजी से धड़क रहा था और मुझे भयंकर पसीना आ रहा था! लेकिन बहुत ही कम समय में मैंने इस डांस टेक्निक का पता लगाने में कामयाबी हासिल कर ली और केवल कोरियोग्राफी सीखी, क्योंकि मैंने आग के साथ डांस करने के डर के बावजूद अपने दृढ़ निश्चय को बनाए रखा और वह भी इतने भारी प्रचार के साथ.. मैंने एक नयी स्किल सीखी है और वास्तव में खुद पर गर्व महसूस कर रही हूं! मैं हमेशा फायर डांस से मोहित हो जाती थी लेकिन खुद कभी इसे करने की हिम्मत नहीं जुटा पाती थी! लेकिन एक आर्टिस्ट के रूप में खुद को धकेलना और परिस्थितियों की परवाह किए बिना, दबाव में काम करने के तरीके खोजना महत्वपूर्ण है! कभी मत कहो मैं नहीं कर सकता, हमेशा कहो तुम करोगे..यही पहले दिन से मेरा मोटो रहा है, और एक आर्टिस्ट के रूप मेरे आगे बढ़ने का मुख्य कारण भी रहा है। मुझे एक नयी स्किल सीखने का मौका देने के लिए टीम को धन्यवाद!”

खैर, इस तरह के कठिन परिश्रम, समर्पण और प्रयासों के साथ, नोरा ‘ओ साकी साकी’ के लिए अपने हिस्से आने वाली सभी वाहवाही की हकदार हैं। और इसमें कोई आश्चर्य की बात नहीं होगी अगर ये गाना सारे रिकार्ड्स तोड़ने में कामयाब हो जाता है!!!

बाटला हाउस के बाद नोरा स्ट्रीट डांसर 3 डी में एक निर्णायक भूमिका निभाती नजर आएं

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply