निरहुआ – आम्रपाली इस दिवाली करेंगे फिल्‍म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ से धमाका

0 10

भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री के चहेते सुपर स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ इस दिवाली भोजपुरिया दर्शकों के लिए खास बनाने वाले हैं। इस दिवाली वे अपनी मच अवेटेड फिल्‍म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ से भोजपुरिया बॉक्‍स ऑफिस पर धमाका करने वाले हैं। इस फिल्‍म का पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम पूरा हो चुका है और खबर है कि जल्‍द ही इसका ट्रेलर भी यूट्यूब पर जारी किया जायेगा। निरहुआ की इस फिल्‍म से पूरी इंडस्‍ट्री को भी बेहद उम्‍मीदें हैं, जिसके रिलीज डेट की घोषणा फिल्‍म के निर्माता वसीम एस. खान और निर्देशक संतोष मिश्रा ने की।

फिल्‍म को लेकर दिनेशलाल यादव ने कहा कि यह हमारी इस साल की बेस्‍ट फिल्‍मों में से एक है। यह दिवाली पर रिलीज होने वाली है। इसलिए हम अपने दर्शकों से अपील करेंगे कि ‘मुकद्दर का सिकंदर’ के साथ अपनी दिवाली को यादगार बनायें और प्रदूषण मुक्‍त दिवाली मनायें। कसम से दर्शक यह फिल्‍म देखकर झूम उठेंगे।

निर्माता वसीम एस. खान बताया कि फिल्‍म में दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के साथ शमीम खान,पूजा गांगुली,नवीन शर्मा ,अयाज खान,संजय पांडेय,सी पी भट्ट,जे.नीलम,नासीर खान ,तृषा खान,लोटा तिवारी, गौरी नागोरी,अनीता सहगल,संजीव मिश्रा और नागेश मिश्रा मुख्‍य भूमिका में हैं। फिल्‍म के खूबसूरत गानों में संगीत लियाकत अजमेरी ने संगीत दिया है और गाने आजाद सिंह ,प्यारे लाल यादव और सुमित ने लिखे हैं। कोरियोग्राफी संजय कोर्वे और प्रसून ने की है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। एक्‍शन प्रदीप खड़का का है और एडीटर अशफाक मकरानी हैं।

निर्माता वसीम एस. खान अभी तक भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं। मेगास्टार व सांसद मनोज तिवारी,शमीम खान, रानी चटर्जी स्टारर भोजपुरी फिल्म ”अंधा कानून”, सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, शमीम खान, काजल राघवानी स्टारर भोजपुरी फिल्म ”मुकद्दर” सहित हिन्दी फिल्म शमीम खान स्टारर ”सॉरी डैडी” आदि कई हिन्दी व भोजपुरी फिल्मों क्र निर्माण पिछले दस सालों से करते आ रहे हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply