न्यू जर्सी स्टेट, यूएसए ने संदीप सोपारकर को उनकी पहल डांस फॉर ए कॉज़ के लिए सम्मानित किया

0 12

नृत्य, संगीत और नाटक हमेशा से ही पुलों का निर्माण करने का एक शानदार तरीका रहा है, कला जागरूकता के उपयोग से इसे बहुत आसानी से लाया जा सकता है और समाज को सही संदेश भेजा जा सकता है। एक प्रदर्शन के साथ जब एक कलाकार दर्शकों के दिल और आत्माओं को छूता है, तो यह साबित होता है कि समाज में जागृति शुरू हो गई है। उनके लिए सबसे बड़ा पुरस्कार दर्शकों की प्रतिक्रिया और प्यार है।

हाल ही में बॉलीवुड ऐस कोरियोग्राफर संदीप सोपारकर अपनी राष्ट्रीय उत्कृष्टता पुरस्कार-विजेता पहल ‘डांस फॉर ए कॉज़’ को बढ़ावा देने के लिए यूएसए के न्यू जर्सी में थे, इस उद्देश्य के साथ वरसाना नाइक और नवरंग डांस द्वारा आयोजित यूएसए डांस डे समारोह में घरेलू हिंसा पर जागरूकता पैदा करने के उद्देश्य से। अकादमी।

इस कार्यक्रम में, उन्हें संयुक्त राज्य अमेरिका में सर्वोच्च राज्य का सम्मान मिला। न्यू जर्सी राज्य द्वारा ‘असेंबली रेजोल्यूशन’, संयुक्त राज्य अमेरिका में महासभा के माननीय अध्यक्ष श्री क्रेग जे कफलिन और महासभा की क्लर्क सुश्री डाना एम बुर्ले द्वारा हस्ताक्षरित। प्रतिष्ठित पुरस्कार उन्हें सम्मानित असेंबली मैन रॉबर्ट जे काराबिनचैक, असेंबलीवस सुश्री नैन्सी पिंकिन और काउंसिलमैन अजय पाटिल द्वारा दिया गया।

ऐसे प्रतिष्ठित सम्मान पाने पर बोलते हुए सोपारकर ने कहा, “मैं पूरी तरह से अभिभूत हूं कि इस तरह का सम्मान मुझे दिया गया है, संयुक्त राज्य अमेरिका में एक विदेशी होने के नाते सरकार ने मेरी पहल को एक पुरस्कार के लायक पाया, मैं विनम्र हूं और इस पर गर्व महसूस करता हूं न्यू जर्सी राज्य से यह पुरस्कार प्राप्त करें। ”

Sandip Soparrkar

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply