सोनी सब के ‘अलादीन : नाम तो सुना होगा’ के सीजन रिफ्रेश में नई जीनीज की एंट्री

0 23

सोनी सब के ‘अलादीन : नाम तो सुना होगा’ के सीजन रिवैम्‍प ने पहले ही दर्शकों में काफी रोमांच पैदा किया है। अभी उनके लिए कई और सरप्राइज आने वाले हैं। अब अलादीन (सिद्धार्थ निगम) वापस आ गया है, अली उसके और उसके परिवार के  खिलाफ की गई सभी गलत बातों का बदला लेगा और यासमीन (अवतीन कौर) का प्‍यार हासिल करेगा। उसे अब कुछ अविश्‍वसनीय नई जीनी का समर्थन मिला है। अंगूठी का जीनी अली के साथ है ताकि जफर को सबक सिखाया जा सके, उसके इस मिशन में जीनी-मीनी और चांद चंगेज भी साथ दे रहे हैं।

‘अलादीन : नाम तो सुना होगा’ की फैंटेसी की दुनिया में और अधिक रोमांच लाने के लिए, सोनल भोजवानी बॉटल की जीनी ‘जीनी-मीनी’ के तौर पर एंट्री करने के लिए तैयार हैं। किसी को भी 15-20 सेकंड तक फ्रीज करने की जबर्दस्‍त ताकत के साथ जीनी-मीनी निश्चित रूप से शो के आगामी एपिसोड में खूब मजा लेकर आयेगी। शो के क्‍यूटनेस लेवल को बढ़ाने के लिए, कृषांग भानुशाली ने ‘पेंडेंट के जीनी’ बेहद प्‍यारे चांद चंगेज के रूप में प्रवेश किया है। चांद चंगेज दर्शकों को अपनी नटखट शख्सियत से लुभाने के लिए तैयार है। वह शेपशिफ्‍टर होने की अपनी ताकत का प्रदर्शनकरेगा जोकि किसी भी निर्जीव वस्‍तु के आकार में ढल सकता है पर केवल सीमित समय के लिए।

बॉटल की जीनी के रूप में प्रवेश करने वाली सोनल भोजवानी, ने कहा, “मैं ‘अलादीन : नाम तो सुना होगा’ का हिस्‍सा बनकर बहुत उत्‍साहित हूं। इस शो को दर्शकों से इसकी अद्भुत कहानी और यादगार किरदारों के लिए काफी प्‍यार मिला है। मैं इस प्‍यारी टीम के साथ काम करने का मजा ले रही हूं और हर कोई यहां बहुत ज्‍यादा कड़ी मेहनत कर रहा है। यह मेरा पहला फैंटेसी शो है, मैं बहुत ज्‍यादा रोमांचित हूं और अब तक का अनुभव अच्‍छा रहा है।”

पेंडेंट के जीनी की भूमिका निभा रहे कृषांग भानुशाली ने कहा, “मैं अलादीन की कहानियां सुनकर बड़ा हुआ हूं और हमेशा से इस बात से मोहित था कि जीनीज कितने शक्तिशाली और अद्भुत होते हैं। ‘अलादीन : नाम तो सुना होगा’ में एक जीनी की भूमिका अदा करने का अवसर प्राप्‍त करना कुछ ऐसा है जिससे मैं बहुत खुश हूं और इसे लेकर काफी उत्‍साहित भी हूं। मुझे सेट पर शानदार टीम के साथ शूटिंग करने में खूब मजा आया और उम्‍मीद है कि दर्शक भी पर्दे पर मुझे पसंद करेंगे।”

इन प्‍यारे जीनी को देखन के लिए देखते रहिये ‘अलादीन:नाम तो सुना होगा’, सोमवार से शुक्रवार, रात 9 बजे सिर्फ सोनी सब पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply