नेहा धूपिया ने अहमदाबाद में एश्योर का सातवां क्लिनिक लॉन्च किया

0 24

डॉ. अभिषेक पिलानी और डॉ. प्रियंका देसाई पिलानी द्वारा स्थापित, एश्योर क्लिनिक स्वस्थ बालों, त्वचा और शरीर के लिए प्रक्रियाओं की एक विस्तृत श्रृंखला प्रदान करता है। भारत में छह सफल क्लीनिक चलाने के बाद, एश्योर ने रविवार को अहमदाबाद में अपना सातवां क्लिनिक लॉन्च किया। क्लिनिक अडानी सीएनजी गैस पंप, पालड़ी, अहमदाबाद के पास 1 मंजिल, लॉन्ग लाइफ हॉस्पिटल, अंबिका कॉम्प्लेक्स में स्थित है। लॉन्च लोकप्रिय बॉलीवुड अभिनेत्री नेहा धूपिया ने किया।

इस कार्यक्रम में बात करते हुए, नेहा ने कहा, “मैं आज अहमदाबाद में एश्योर क्लिनिक शुरू करने के लिए खुश हूं। सूरत के बाद, यह गुजरात का दूसरा क्लिनिक है। लाइफस्टाइल क्लिनिक की यह श्रृंखला जिस तरह से शहर से शहर तक बढ़ रही है, उसे देखकर अच्छा लगता है। आश्वासन कुछ अद्भुत त्वचा उपचार और भारत में हेयर ट्रांसप्लांट जैसी प्रक्रियाएं प्रदान करता है। उनके पास डॉक्टरों की एक बहुत ही पेशेवर और अच्छी तरह से शिक्षित टीम है। टीम को मेरी शुभकामनाएं। ” एश्योर के अन्य क्लीनिक सूरत, बैंगलोर, रायपुर और 03 मुंबई (खार रोड, अंधेरी वेस्ट और पेडार रोड) में स्थित हैं। कंपनी बहुत जल्द इंटरनेशनल जाएगी और इस साल के अंत तक दुबई में एक क्लिनिक खोलने की योजना है।

एश्योर क्लिनिक का संस्थापक सिद्धांत यह है कि प्रत्येक रोगी को पूर्ण व्यक्तिगत ध्यान और योग्य चिकित्सा पेशेवरों की देखभाल के साथ प्रदान किया जाना चाहिए, ताकि यह सुनिश्चित हो सके कि वह पूरी तरह से प्राकृतिक दिखने वाले बालों का जीवन भर आनंद ले सके। डॉ। अभिषेक पिलानी व्यापक अनुभव के साथ भारत के अग्रणी बाल प्रतिस्थापन सर्जनों में से एक है। एश्योर क्लिनिक टीम के लिए उनके पास विशेषज्ञ हैं। जिनमें से प्रत्येक को उन्होंने व्यक्तिगत रूप से प्रशिक्षित या चुना है। इसका मतलब यह है कि अभ्यास के दौरान तकनीकी उत्कृष्टता का एक असाधारण मानक डॉ। पिलानी के हर एक मरीज के लिए चल रही व्यक्तिगत देखभाल के लोकाचार के साथ संयुक्त है।

एश्योर क्लिनिक भारत में उच्च गुणवत्ता वाले FUE – फॉलिक्युलर यूनिट एक्सट्रैक्शन को अपनाने के लिए अग्रणी है। क्लिनिक ने पुरुषों और महिलाओं के लिए उच्च गुणवत्ता, प्राकृतिक और भरोसेमंद परिणाम प्रदान करने के लिए बड़े पैमाने पर FUE प्रक्रिया विकसित की है। ये प्रक्रिया हमारे वरिष्ठ एमडी त्वचा विशेषज्ञ द्वारा की जाती है। एश्योर क्लिनिक के डॉक्टर इम्प्लांट करते हैं और प्रत्येक मरीज के लिए सर्वोत्तम परिणाम सुनिश्चित करने के लिए सभी रोमों को निकालते हैं।

Cake cutting
Cake cutting
Neha Dhupia
Neha Dhupia
Neha Dhupia
Neha Dhupia
Neha Dhupia
Neha Dhupia
Neha Dhupia
Neha Dhupia
Neha Dhupia with Dr. Abhishek Pilani and Dr. Priyanka Desai Pilani
Neha Dhupia with Dr. Abhishek Pilani and Dr. Priyanka Desai Pilani
Team Assure with Neha Dhupia
Team Assure with Neha Dhupia
Opening of Assure clinic at Ahmedabad
Opening of Assure clinic at Ahmedabad

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply