नीतू चंद्रा अपने अगले सिंगल इश्का से करेंगी दर्शकों को आकर्षित

0 26

अगर नीतू चंद्रा के पिछले काम उनकी प्रतिभा और क्षमता का कोई संकेत है, तो उनकी आगामी नंबर इश्का निश्चित ही एक बिग सक्सेस होने जा रही है. जोशीले संगीत वाला यह ट्रैक आपके पैरों को थिरकने पर मजबूर कर देगा. इस गाने को पायल देव ने गाया है. नीतू के फिट शरीर और दिमाग का राज खेल और फिटनेस के प्रति उनका झुकाव है. सूत्रों की माने तो यह गाना उन्हें एक सेंसुअस (कामुक) अवतार में दिखाता है और निश्चित रूप से आप भी उन्हें इस नंबर में देख कर अपने लिए एक फिट बॉडी का गोल (लक्ष्य) तय करेंगे.

नीतू कहती हैं, “इश्का मेरे लिए एक बहुत ही खास गीत है क्योंकि यह मेरे व्यक्तित्व का एक अलग पक्ष सामने लाता है. एक ऐसा पक्ष जिसे पहले किसी ने नहीं देखा है. इसका म्यूजिक बहुत जोशीला है और एक बार जब आप इसे सुन लेते हैं, तो आप इसे पूरे दिन गुनगुनाते रहते हैं! मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे उतना ही प्यार देंगे जितना वे हमेशा मुझे देते रहे हैं.”

नीतू ने आगे कहा, “मुझे ये गाना बहुत पसंद है क्योंकि यह मुझसे कुछ कहता है. यह गीत और धुन से परे जाता है. इसमें वह ज़िंग है, जो मुझे उठने और उस पल को पुनः प्राप्त करने के लिए विवश करता है. पायल की आवाज़ ने गीत में एक्स-फैक्टर जोड़ा है. मेरा मानना है कि दर्शकों को यह पसंद आएगा. कुछ गीत ऐसे होते है, जहां आपको लगता है कि अभिनेता सिर्फ होंठ हिला रहा है, लेकिन पायल की आवाज के साथ मुझे लगा कि मैं खुद गा रही हूं. मुझे नृत्य बहुत पसन्द है. एक कहावत है, ऐसे नाचो जैसे कोई नहीं देख रहा है. मैं इसी तरह डांस करती हूं. नृत्य कार्डियो करने जैसा है और मुझे यकीन है कि कसरत करने वाले बहुत से लोग यह जानते हैं. कार्डियो और वजन प्रशिक्षण का संयोजन दौड़ने का एक अच्छा स्वरूप है. यही वजह है कि कार्डियो की तरह नृत्य भी आपको फिट और स्वस्थ रखता है.”

नीतू चंद्रा की खेल के प्रति गहरी दिलचस्पी और अपने गृह नगर पटना के प्रति प्यार ने उन्हें प्रो-कबड्डी लीग में पटना पाइरेट्स का ब्रांड एंबेसडर बनाया है. उन्होंने हाल ही में एक कॉमेडी फिल्म द वर्स्ट डे की शूटिंग पूरी की है. यह हॉलीवुड में उनकी पहली फिल्म है. वह एक कोरियाई यूथ एक्शन टीवी सिरीज नारे के लिए भी शूट कर रही है. अपने क्राफ्ट के प्रति उनके समर्पण को देखते हुए दुनिया भर की फिल्म इंडस्ट्री ने भाषा की बाधाओं को नकारते हुए उन्हें भावपूर्ण भूमिकाएं दी हैं. नीतू भी हर भूमिका के साथ अपने अभिनय प्रतिभा का स्तर बढाती जा रही है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

 

Leave a Reply