नवाजुद्दीन अपने फैंस को देंगे सरप्राइज़, सुबह 4:15 रिलीज़ बजे होगी ‘ठाकरे’

0 24

बॉलीवुड स्टार नवाजुद्दीन सिद्दीकी स्टारर शिवसेना के संस्थापक बाल ठाकरे की बायोपिक ‘ठाकरे’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी बाला साहेब ठाकरे का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस फिल्म के लिए नवाजुद्दीन ने बहुत मेहनत की है।

महाराष्ट्र के लोग इस फिल्म को लेकर लोग काफी उत्साहित हैं। खबरों के मुताबिक, इस फिल्म का पहला शो सुबह 4 बजकर 15 मिनट पर शुरू होगा। बताया जा रहा है कि शिवसेना समर्थकों की वजह से फिल्म को जल्दी रिलीज किया जा रहा है। इस फिल्म में नवाज के अलावा अमृता राव भी नजर आएंगी।

फिल्म को 13,000 स्क्रीन पर एक साथ रिलीज किया जा रहा है। फिल्म के बजट की बात करें तो इसका बजट लगभग 30 करोड़ है। नवाजुद्दीन ने मेकअप के अलावा हाव-भाव से उन्होंने किरदार को ऐसा पकड़ा है कि दर्शक उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाएंगे।

इसके अलावा फिल्म को खास बनाने के लिए इसमें बाला साहेब ठाकरे के निजी जीवन से जुड़ी कई घटनाओं को भी दिखाया जाएगा। आम तौर पर किसी भी फिल्म के रिलीज होने का पहला टाइम दिन के 7 बजे का होता है। लेकिन किसी फिल्म को सुबह 4 बजे के करीब रिलीज करना अपने आप में बेहद खास है।

यहां तक कि ऐसा तो सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, आमिर खान, शाहरुख, अक्षय कुमार या सलमान खान की फिल्मों के साथ भी नहीं होता। हां साउथ की फिल्में, खासतौर पर रजनीकांत की फिल्में सुबह ही रिलीज होती हैं।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply