मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो से नमिश तनेजा को उनके सह-अभिनेताओं से एक नया उपनाम मिला

0 91

नमिश तनेजा जो मैं मायके चली जाउंगी तुम देखते रहियो में समीर की भूमिका निभा रहे हैं, शो में अपने शानदार प्रदर्शन से दिल जीत रहे हैं। चल रहे ट्रैक में, नमिश अपनी पत्नी को वापस पाने और उसके मायके से उसे वापस लाने के लिए सब कर रहा है, जहां वह अपनी अति-सुरक्षात्मक मां के हस्तक्षेप के बाद गई थी। उनके आकर्षक व्यक्तित्व और उनकी मिलियन डॉलर मुस्कान को देखते हुए उनकी फैन फॉलोइंग दिन-प्रतिदिन बढ़ती जा रही है।

‘द स्माइल बॉय’ के नाम से पुकारते हैं

उनका मनभावन व्यक्तित्व ऑन और ऑफ स्क्रीन दोनों पर दिल जीत रहा है क्योंकि वह हमेशा मुस्कुराते हुए दिखाई देते हैं, चाहे वह कोई भी परिस्थिति हो। उनके सह-कलाकार इस बात की पुष्टि करते हैं कि उन्होंने उन्हें बिना मुस्कुराए कभी नहीं देखा है और उनके धीरज वाले व्यक्तित्व ने उन्हें सेट पर सभी का पसंदीदा बना दिया है क्योंकि वह सेट पर माहौल बहुत जीवंत रखते हैं। उनसे हर कोई इतना प्रभावित है कि उन्होंने उन्हें एक नया उपनाम दिया है और ‘द स्माइल बॉय’ के नाम से पुकारते हैं।

नमिश ने कहा, “लोगों को विभिन्न कारणों से उपनाम दिया जाता है और मेरी मुस्कान के आधार पर निक-नेम पाना काफी भारी होता है। मेरे सह-अभिनेताओं और सेट पर मौजूद क्रू ने मुझे शो का ‘द स्माइल बॉय’ कहना शुरू कर दिया है। मेरे चेहरे पर हमेशा मुस्कान रही है और यह अब मेरे व्यक्तित्व का हिस्सा है। पहले तो मुझे यह थोड़ा अजीब लगा, लेकिन फिर मुझे इसकी आदत हो गई और यह भी महसूस किया कि जो लोग आपसे प्यार करते हैं, वे आपको एक उपनाम देते हैं। मुझे ‘द स्माइल बॉय’ बुलाए जाने पर खुशी हो रही है क्योंकि इसने मुझे अब और मुस्कुराने का एक और कारण दिया है। और लोगों की वर्तमान जीवनशैली को ध्यान में रखते हुए जो धीरे-धीरे इतनी तनावपूर्ण हो गयी है, हमेशा खुश रहना अच्छा होता है।”

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविज़न पर हर सोमवार से शुक्रवार 8:30 बजे तक मैं मायके चली जाऊंगी तुम देखते रहियो में समीर के रूप में आकर्षक नमिष तनेजा की मुस्कान और ख़ुशी को देखने से नहीं चूके।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FaacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply