शादी पर मेरी सोच मिष्‍टी जैसी ही है- रिया शर्मा 

0 29

स्‍टारप्‍लस का बहुप्रतीक्षित स्पिन ऑफ शो ‘‍ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के’ अपनी ताजातरीन और आधुनिक कहानी की वजह से पहले से ही दर्शकों का ध्‍यान अपनी ओर खींच रहा है। एक युवा लड़की मिष्‍टी की भूमिका निभा रहीं, अभिनेत्री रिया शर्मा टेलीविजन पर अपने अनदेखे अवतार में नज़र आयेंगी। अपने ऑन-स्‍क्रीन किरदार से समानता रखते हुए रिया ना केवल मिष्‍टी से प्रेरित है,बल्कि शादी को लेकर उनकी सोच मिष्‍टी जैसी ही है।

इस बारे में बहुत कम लोगों को ही पता होगा कि यदि रिया की शादी होने वाली होगी तो इस पर उनकी सोच और राय उनके किरदार मिष्‍टी से प्रेरित होगी। रिया ने बताया, ‘‘शादी पर मेरी सोच मिष्‍टी की तरह है। मुझे ऐसा लगता है कि यदि आपके अंदर से यह आवाज आती है कि यह सही व्‍यक्ति है, तभी शादी  होनी चाहिये। जरूरत से ज्‍यादा ना सोचें। लेकिन कहने का मतलब है कि आपको को व्‍यक्ति का वास्‍तविक पहलू पता होना चाहिये। शुरुआत में एक व्‍यक्ति हमेशा ही अपनी और अपने परिवार की अच्‍छी बातें ही सामने दिखायेगा; कुछ समय बाद ही सही तस्‍वीर सामने आती है।’’

‘ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के’ चैनल पर सबसे ज्‍यादा लंबे समय से चलने वाले शो ‘ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है’ की विरासत को आगे ले जा रहा है और दर्शकों के सामने शादी, रिश्‍ते और परिवारिक बंधन को लेकर एक अनूठी सोच पेश कर रहा है। परदे पर रिया की मजबूत मौजूदगी और उनके अभिनय के हुनर के साथ, यह देखना बेहद दिलचस्‍प होने वाला है!

देखिये, ‘ये रिश्‍ते हैं प्‍यार के’, 18 मार्च से प्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार रात 10 बजे केवल स्‍टाप्‍लस पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

.

Leave a Reply