पुलवामा अटैक में शहीद हुए वीर जवानों को ट्रिब्यूट के लिए सौमित्रा देव बर्मन का म्यूजिक वीडियो “तू आया ना” लॉन्च

0 23

पुलवामा अटैक ने समस्त भारतीयों को हैरान कर दिया था। इसमें कई भारतीय जवान शहीद हुए थे, इन वीर जवानों को ट्रिब्यूट पेश करने के लिए मशहूर कोरियोग्राफर गणेश आचार्या ने एक म्यूजिक वीडियो “तू आया ना” डायरेक्ट किया है, जो टी सीरीज के द्वारा रिलीज़ होने जा रहा है।

पिछले दिनों मुंबई के क्लासिक रहेजा क्लब में सिंगर सौमित्रा देव बर्मन के इस पहले सिंगल को भव्य पैमाने पर लॉन्च किया गया जहां सिंगर सौमित्रा देव बर्मन के साथ इस गीत के गीतकार संगीतकार हैरी आनंद, वीडियो डायरेक्टर गणेश आचार्या और इसके वीडियो में एक्टिंग कर रहे कृष्णा अभिषेक और साउथ की एक्ट्रेस मनविता हरीश मौजूद थे। यहां गेस्ट के रूप में टी सीरीज के किशन कुमार, डायरेक्टर मनोज शर्मा और गीतकार शब्बीर अहमद भी उपस्थित थे।

बेहद कम उम्र से क्लासिकल संगीत और गायकी का प्रशिक्षण लेने वाली सिंगर सौमित्रा देव बर्मन ने इस अवसर पर कहा कि मैं बेहद खुश, उत्साहित हूं कि मुझे अपने पहले सिंगल में इस तरह के दिग्गज लोगों के साथ काम करने का मौका मिला। उन्होंने संगीतकार हैरी आनंद, गणेश आचार्या, कृष्णा अभिषेक और टी सीरीज के किशन कुमार का शुक्रिया अदा किया।

गणेश आचार्या ने इस मौके पर मीडिया से बात करते हुए कहा कि यह केवल एक गीत नहीं है बल्कि इसमें जबरदस्त इमोशन है, एक मैसेज है। लोगों ने कृष्णा को हंसाते हुए देखा है मैंने सोचा कि उनके द्वारा लोगों को थोड़ा रुला भी दिया जाए। यह सिंगल हमारे उन तमाम फौजियों को समर्पित है जो बॉर्डर पर अपनी जान की बाज़ी लगाने के लिए खड़े रहते हैं।
साउथ की एक्ट्रेस मनविता हरीश इस सिंगल के साथ बॉलीवुड में डेब्यू कर रही हैं। वह भी अपने इस प्रोजेक्ट के लिए बेहद उत्साहित हैं उन्होंने कहा कि वह मास्टर गणेश आचार्या जी की बहुत बड़ी फैन रही हूं। उनके कोरियोग्राफ किए गए गीतों की दीवानी रही हूं ऐसे में इस प्रोजेक्ट में काम करके बेहद प्राउड फील कर रही हूं।

आपको बता दें कि इस विडिओ में कृष्णा अभिषेक और एक्ट्रेस मनविता के साथ सिंगर सौमित्रा देव बर्मन भी नजर आ रही हैं।

Leave a Reply