मिशन मंगल: विद्या बालन ने एक बार फिर साबित किया अपने अभिनय का कौशल

0 23

राष्ट्रीय पुरस्कार से सम्मानित विद्या बालन पिछले एक दशक से बॉलीवुड में सक्रिय है और उन्होंने अपनी एक्टिंग से यहाँ एक अलग मुकाम हासिल किया है. विद्या बालन के अभिनय में कभी कुछ कमी रह गई हो शायद ही ऐसा हुआ हो. फिल्मे चाहे बॉक्स ऑफिस पर अपना असर ना दिखा पाएं लेकिन विद्या ने हमेशा ही स्क्रीन पर अपने काम का परचम लहराया है.  विद्या ने अपने द्वारा निभाए गए किरदार के साथ हमेशा न्याय करते हुए दर्शकों के दिलों पर राज किया है.

विद्या बालन का अभिनय हमेशा फिल्मों में उनकी एक अलग पहचान छोड़ता है. बॉक्स ऑफिस पर विद्या की मूवी का कलेक्शन एक तरफ और उनकी असाधारण प्रतिभा एक तरफ. उनके द्वारा निभाया गया हर किरदार दर्शकों के मन में अलग पहचान छोड़ जाता है.

प्रदीप सरकार की फिल्म परिणीता में ललिता के किरदार में विद्या ने दृढ़ इच्छाशक्ति और सरलता से अपने अभिनय की छाप छोड़ी है.  वहीं लगे रहों मुन्ना भाई की ओपन माइंडेड जान्हवी उसके उलट खुद में उलझी हुई मंजुलिका, इश्किया वाली   कृष्णा, पॉ फिल्म में अमिताभ बच्चन की माँ का रोल और डर्टी पिक्चर्स में एक बोल्ड, हॉट लड़की, काहानी सीरीज में विद्या बागची और विद्या सिन्हा, तुम्हारी सुलु वाली सुलु चाहे बात की जाए मिशन मंगल की महिला तारा शिंदे के बारे में विद्या ने हर तरह के किरदार निभा कर हर बार अपने अभिनय से सभी को चौंकाया हैं.

भारतीय सिनेमा में अपने यादगार और दमदार किरदारों से विद्या अपने दम पर फिल्म हिट कराने वाली अभिनेत्री बन चुकी है. सत्यता और नारी जीवन पर आधारित कहानियों पर फिल्म के लिए विद्या फिल्म मेकर्स की पहली पसंद बन चुकी है. यह हमारे लिए खुशी की बात है कि मिशन मंगल में तारा शिंदे के रूप में हमें विद्या को देखने को मिला क्योंकि जो न्याय उन्होंने इस किरदार के साथ किया शायद ही कोई और अभिनेत्री इस किरदार को इस तरह निभा पाती.

हम आशा करते है कि विद्या इसी तरह अपने कौशल और सुंदरता के साथ अपनी एक्टिंग के दम पर हमें अचंभित करती रहेंगी..

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply