‘एक थी रानी एक था रावण’ शो के दुश्मन ऑफस्क्रीन पर हैं अच्छे दोस्त 

0 20

स्टार भारत पर प्रसारित शो ‘एक थी रानी एक था रावण’ शो में आपको भले  ही रिवाज (राम यशवर्धन) और रानी (मनुल चूडास्मा) एक दुसरे से सख्त नफरत करते हैं, लेकिन रियल लाइफ में इनकी दोस्ती पक्की है। इतना ही नहीं रिवाज हमेशा रानी को कीटो डायट के टिप्स भी देते रहते हैं।

हाल ही में इस शो के 100 एपिसोड पूरे हुए हैं। शो में फिलहाल रिवाज अपने भाई राघव को मारने को लेकर कई चाल खेल रहा है, लेकिन रानी उनके हर वार काटती जा रही हैं। ऐसे में रिवाज को रानी को भेदना मुश्किल हो रहा है, लेकिन रियल लाइफ में रिवाज रानी को सेट पर फिटनेस का पाठ पढ़ाते नज़र आ रहे हैं।

राम यशवर्धन ने बताते हैं कि ऑनस्क्रीन मेरा किरदार एक स्ट्रांग और अपीलिंग कैरेक्टर की डिमांड करता है। मैंने इन 5 महीनों में खुद को राम से रावण में तब्दील कर दिया है। मैं एक स्ट्रिक्ट डायट फॉलो करता हूँ, जिसे कीटो डायट कहा जाता है। इस डायट में लो कार्ब्स और हाई फैट होता है।

मनुल चूडास्मा बताती हैं कि मैं और रिवाज भले ही ऑनस्क्रीन दुश्मन हैं, लेकिन ऑफस्क्रीन हम अच्छे दोस्त हैं। राम की वाइफ जब भी सेट पर उनके लिए खाना भेजती हैं हम उसे साथ में शेयर करते हैं और राम हमेशा मुझे नए – नए फिटनेस टिप्स भी देते रहते हैं। आपको बता दें की आजकल मनुल डायट पर हैं, जिसका क्रेडिट वह राम को देती हैं।

देखते रहिए ‘एक थी रानी एक था रावण’ शो हर सोमवार से शनिवार रात 8 बजे सिर्फ स्टार भारत पर।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply