दृष्टिहीन बच्चों के लिए मनीष पॉल ने व्यक्त की सद्भावना

0 16

मुबई को एक बार फिर बप्पा का आशीर्वाद मिलने वाला है और एक बेहतरीन शुरुआत के साथ भगवान शहर में अपनी उपस्थिति दर्ज कराने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। वहीं नच बलिए 9 के सेट पर भी, उन्होंने कुछ अच्छे कामों के साथ त्यौहारी सीज़न की शुरुआत करने का फैसला किया!

हाल ही में, लगातार लोकप्रियता के साथ आगे बढ़ रहे डांस रियलिटी शो के सेट पर दृष्टिबाधित बच्चों के एक समूह को आमंत्रित किया गया था जो शो के प्रतियोगियों और जजेस के साथ त्योहार मनाने आए थे। बच्चे अपने कुछ पसंदीदा चेहरों के साथ यहां आकर खुश लग रहे थे और चारों ओर सभी के साथ भरपूर मस्ती की भरमार देखने को मिली। फनीमैन और मेजबान मनीष पॉल बच्चों के साथ सबसे सद्भाव के साथ बातचीत करने दिखे।

हालाँकि इसके बाद, सेट का माहौल थोड़ा भावुक हो गया। आखिर में जब गाने और डांस का सिलसिला ख़त्म हुआ और बच्चों ने अपनी वित्तीय कठिनाइयों के कारण जीवन की छोटी-छोटी खुशियों वंछित रह जाने के बारे में बताया, तो मनीष ने यह जानने के तुरंत बाद ही यह घोषणा कर दी कि वह उन्हें 51,000 रुपये डोनेट करेंगे। एक सूत्र ने बताया कि, ”मनीष के इस सद्‌भाव का तरीका दिल को छू लेने के साथ कुछ ऐसा था, कि इसका सभी पर काफी गहरा प्रभाव पड़ा, और कुछ अन्य लोग भी बच्चों की मदद के लिए आगे आ गए। यह एक ऐसा पल था जो साफ़ तौर पर हमारी भावी पीढ़ी के लिए जिम्मेदारी की भावना को उजागर करता है और मनीष के इस कदम को सभी ने काफी सराहा भी।”

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply