मानसी पारीख गोहिल बनीं प्रोड्यूसर; ‘डू नॉट डिस्‍टर्ब’ के लिये निभायी एक्‍टर और प्रोड्यूसर की दोहरी भूमिका

0 20

अभिनेत्री, गायिका, थियेटर कलाकार और एक मां, मानसी पारीख गोहिल ने अपने खाते में अब एक और जिम्‍मेदारी जोड़ ली है। हर चीज के लिये बेहद प्‍यार बटोरने वाली, जानी-मानी अभिनेत्री मानसी एमएक्‍स एक्‍सक्‍लूसिव ‘डू नॉट डिस्‍टर्ब’ के लिये प्रोड्यूसर की भूमिका निभायी है। इस काम में उन्‍होंने अपनी तरफ से कोई कसर नहीं छोड़ी! उन्‍होंने दिलों की धड़कन मल्‍हार ठाकर के साथ उनके अपोजिट ‘अम्‍मावाड़ी’ से शुरुआत की थी और यह कॉमेडी ड्रामा एमएक्‍स प्‍लेयर पर लाइव है।

‘लव नी भावई’ से सुर्खियों के आये संदीप पटेल द्वारा निर्देशित इस  शो में शादीशुदा गुजराती कपल को दिखाया गया है। वह बेडरूम के बंद दरवाजे के पीछे रोजमर्रा के जीवन में किस तरह की बातें करते हैं और किस तरह उन्‍हें एक-दूसरे के साथ क्‍वालिटी टाइम बिताने का मौका नहीं निकाल पाते, यह उसकी दास्‍तां है। ‘डू नॉट डिस्‍टर्ब’ हर कपल की कहानी है- एक-दूसरे के परिवावालों के साथ उनके आपसी रिश्‍ते से लेकर, उनके असफल ट्रिप और डिनर प्‍लान और प्‍यार के लिये उनका त्‍याग- लेकिन ये सारी बातें एक बेडरूम की चारदीवारी के अंदर ‘कीहोल’ के जरिये कही गयी हैं।

मानसी कहती हैं, ‘’पूरी टीम को इकट्ठा करने का काम काफी मजेदार था क्‍योंकि मैं सिर्फ एक्‍टर के तौर पर नहीं, बल्कि प्रोड्यूसर के तौर पर भी इस पूरे शो की तैयारियों में जुटी हुई थी। यह कमाल का अनुभव था और साथ ही काफी चुनौतीपूर्ण भी, क्‍योंकि मैं जिस टीम के साथ काम कर रही थी उनके साथ पहले मैंने कभी काम नहीं किया था और ऊपर से एक नया शहर, सारे नये लोगों के साथ। लेकिन वाकई वह काफी मजेदार रहा इस शो के निर्देशक संदीप पटेल (एक गुजराती फिल्‍मकार) से लेकर, इस शो के राइटर्स, मिताई और नेहल जिन्‍होंने बेहद कमाल की गुजराती फिल्‍में लिखी हैं, से लेकर एक्‍टर मल्‍हार ठाकर तक, आज के समय में यह गुजराती सिनेमा का बहुत बड़ा नाम हैं। मैंने वाकई एक ऐसी टीम बनायी है, जोकि क्‍वालिटी के मामले में अव्‍वल दर्जे की है।‘’

मानसी पारीख गोहिल के डेब्‍यू प्रोडक्‍शन के साथ तैयार हो जाइये, शादी को कीहोल के जरिये देखने के लिये!

देखिये, ‘डू नॉट डिस्‍टर्ब’ के सारे एपिसोड केवल एमएक्‍स प्‍लेयर पर मुफ्त में

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply