मलखान सिंह सोनी के शो विघ्नहर्ता गणेश में शिव के 19 अवतारों में दिखाई देंगे

0 22

सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के पौराणिक शो विघ्नहर्ता गणेश को दर्शकों ने बहुत पसंद किया है और इसके लॉन्च के बाद से यह बहुत अच्छा कर रहा है। इस शो में आकांक्षा पुरी को पार्वती और मलखान सिंह को शिव के रूप में दिखाया गया है, भगवान शिव की कहानियों को ऐसे सुंदर रूप में सामने लाता है जो दर्शकों के लिए विजुअल ट्रीट है। शो में, अनुभवी अभिनेता मलखान सिंह भगवान शिव के अपने किरदार से बेहद लोकप्रिय हो गए हैं। अभिनेता अपनी मजबूत स्क्रीन उपस्थिति से बहुत अधिक ध्यान आकर्षित कर रहे हैं और शो में आगे, वह महान भगवान शिव के 1 नहीं बल्कि 19 अवतारों में दिखाई देंगे। अब तक, बहुमुखी अभिनेता अपनी पहचान बनाने में सफल रहे हैं और उन्होंने दर्शकों का ध्यान आकर्षित किया है। इसके अलावा, विघ्नहर्ता गणेश सबसे ज्यादा फॉलोअर्स वाले पौराणिक शो में से एक है, जो हिंदू भगवान गणेश की अनकही कहानियों के इर्द-गिर्द घूमता है, जिससे यह पूरे भारत में अच्छा दर्शक वर्ग प्राप्त कर रहा है। शो के आगामी ट्रैक में हम भारतीय टेलीविजन पर पहली बार शिव के 19 अवतारों को देखेंगे, जिससे कहानी में रोमांचक मोड़ आएगा।

जबकि इस शो में भगवान गणेश के जन्म से लेकर उनके जीवन के सभी पहलुओं तक दिखाया गया है, आगामी ट्रैक भगवान शिव के 19 अवतारों की कहानी लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है। शिव के पहले अवतार से शुरुआत होगी जो पिप्पलाद होगा जो महर्षि दधीचि का पुत्र था। दधीचि ने अपना पूरा जीवन भगवान शिव की सेवा करने के लिए समर्पित कर दिया था और फलस्वरूप, विनम्र दधीचि को अपने पुत्र पिप्पलाद के रूप में शिव को पाने का आशीर्वाद मिला।

इन भव्य इन्ट्रीज के बारे में बात करते हुए मलखान सिंह कहते हैं, “सभी 19 अवतारों को निभाना निश्चित रूप से चुनौतीपूर्ण है, लेकिन साथ ही, मैं इस तरह का अवसर पाकर धन्य महसूस करता हूं। प्रत्येक चरित्र को सही तरीके से निभाने के लिए, टीम और मैं यह सुनिश्चित करते हैं कि पात्रों पर अच्छी तरह से शोध किया जाए क्योंकि किसी भी बिंदु पर हम ऐसी जानकारी को चित्रित नहीं करना चाहते हैं जो गलत हो या विश्वासियों की भावनाओं को आहत करे। मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे प्रयास के लिए समान रूप से प्यार और प्रशंसा दिखाएंगे।”

विघ्नहर्ता गणेश देखें, हर सोम-शुक्र शाम बजे केवल सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन पर

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply