फिल्म ‘सूबेदार जोगिंदर सिंह’ का नया गाना ‘इश्क द तारा’ न्यूयॉर्क में होगा लॉन्च

0 330

पंजाबी स्टार गिप्पी ग्रेवाल की आने वाली फिल्म ‘सूबेदार जोगिंदर सिंह’ किसी व किसी वजह से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है। फिल्म का पहला गाना ‘गल दिल दी’ रिलीज हो चुका है। ये गाना लोगों को बेहद पसंद भी आ रहा है। पंजाबी सिनेमा या फिर ये कहा जा सकता है कि सिनेमा जगत के इतिहास में ऐसा पहली बार हो रहा है कि किसी फिल्म के गाने को इस तरह से तैयार किया गया है कि वो देश में ही नहीं बल्कि विदेशी दर्शकों को भी बेहद पसंद आएगा।

फिल्म का दूसरा गाना ‘इश्क द तारा’ एक बिलकुल नए और अलग तरह का गाना होगा। जो हमारे लिए पंजाब की सदियों पुरानी याद को एक बार फिर से ताजा कर देगा। इतना ही नहीं, ये गाना और भी कई खूबियों के साथ जल्द ही रिलीज होने वाला है। ये गाना दुनिया की सबसे खास जगह पर रिलीज किया जाएगा। फिल्म का दूसरा सॉन्ग ‘इश्क द तारा’ न्यूयॉर्क के टाइम्स स्क्वैर पर 24 मार्च को रिलीज किया जाएगा।

पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री को नए मुकाम तक पहुंचाएगा

सॉन्ग रिलीज करने का ये नया तरीका पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री को एक नए मुकाम पर पहुंचाने का काम करेगा। आपको बता दें कि जोगिंदर सिंह सिख रेजिमेंट के असाधारण सैनिकों में से एक थे। उन्हें 1962 में हुए भारत-चीन युद्ध के दौरान राष्ट्र की संप्रभुता की रक्षा के लिए, असाधारण साहस और उनके सर्वोच्च बलिदान के लिए सर्वोच्च वीरता पुरस्कार ‘परमवीर चक्र’ से नवाजा गया था।

ये देश की पहली ऐसी बायोपिक होगी जो पंजाबी के अलावा हिंदी, तमिल, और तेलुगू भाषा में रिलीज की जाएगी। ये फिल्म 6 अप्रैल को रिलीज होगी।

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram परa जा सकते हैं.

Leave a Reply