फैन्स का प्यार इतना कि स्टार्स को बोलना पड़ा ‘मैं अभी जिंदा हूँ’

0 85

बॉलीवुड में फैंस जितना अपने स्टार से प्यार करते हैं उतना शायद कोई नहीं करता होगा. प्यार इतना है कि आए दिन वह अपने पसंदीदा कलाकार के निधन की खबरें फैलाते रहते हैं और इस बार फैंस का यह अपार प्यार बरसा है महेश भट्ट पर. हाल ही में उनके फैंस ने यह खबर फैला दी है कि महेश भट्ट को दिल का दौरा पड़ा है और वो अब हमारे बीच नहीं हैं.

फैंस के इतने प्यार को देखते हुए पूजा भट्ट को सामने आकर बताना पड़ा कि उनके पिता अभी जिंदा है. उन्होंने इसके लिए ट्विटर और इंस्टाग्राम का सहारा लिया जिसमें उन्होंने महेश भट्ट की लाल जूते पहनी हुई फोटो को साझा किया और नीचे अपने कैप्शन में यह साफ-साफ लिखा है कि उनके पिता ठीक है.

यह पहला कारनामा नहीं है इन फैन्स नामक गिरोह का. इससे पहले भी कई स्टार ऐसे गिरोह के शिकार बन चुके हैं. जिनमें से कुछ है- फरीदा जलाल, लता मंगेशकर,अमिताभ बच्चन,मुमताज,दिलीप कुमार और कई अन्य सितारें हैं.फरीदा जलाल को तो उनके फैंस ने इतनी बार मारा है कि उन्हें मजबूरन सामने आकर कहना पड़ा कि,मैं अभी जिंदा हूँ भाई.

Faridaji

 

अभी हाल ही में अरुण जेटली जी की निधन हुई है.पर जब से वो एम्स में भर्ती थे तब से सोशल मीडिया पर रोज आए दिन कोई न कोई ये खबर फैलाते ही रहता था कि अरुण जेटली जी का निधन हो गया है.उनके निधन से 16-17 दिन पहले से ही उनके निधन की खबरें चल रही थी.

Arun JAITELY

बीते जमाने की मशहूर अदाकारा मुमताज के निधन की खबरें तो इतनी ट्रेंड कर रही थी कि मिलाप ज़ावेरी को ट्वीट करके बताना पड़ा की मुमताज जी हमारे बीच में है.

Mumtaz

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन भी अपने फैंस के प्यार से बच नहीं पाये है. अमिताभ बच्चन को फैन्स ने यूनाइटेड स्टेट्स में कार दुर्घटना में मारा था. और ‘द ब्लॉक्स्पॉट’ ने तो उनके अंतिम क्रियाकर्म का विवरण तक डाल दिया था. पर ट्विटर पर हमेशा सक्रिय रहने वाले अमिताभ ने इस गलत न्यूज़ पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी.

amitabh

नए जमाने के कलाकार भी इस तरीके के गलत न्यूज़ से परेशान है.फैंस ने आयुष्मान खुराना और कैटरीना कैफ के मृत्यु की खबरें भी फैलायी थी.

Ayushmaan

जो भी इस तरह का गलत न्यूज़ फैलाते हैं उनके अंदर संवेदनशीलता नाम की कोई चीज नहीं होती है. लोग तो वायरल करने के लिए कुछ भी फैला देते हैं पर यह नहीं समझते कि इस तरह के न्यूज़ से उस कलाकार और उनके परिवार वालों को कितना दुख होता होगा. याद रखें आप इंसान है,थोड़ा दिमाग और थोड़ी संवेदनशीलता भगवान ने प्रदान की है उसका इस्तेमाल करें.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

Leave a Reply