जे डी मजेठिया की तरह भाबीजी घर पर है में एक्टिंग करते नजर आयेंगे संजय कोहली

0 21

भाबीजी घर पर है के सफल शो के पीछे का आदमी अब कैमरे पर भी दिखाई देगा। हां, उस रात! निर्माता जे डी मजीठिया की तरह, निर्माता संजय कोहली ने भी शो के लिए कुछ एपिसोड में अभिनेता की टोपी दान की है। कैमियो पर बोलते हुए वे कहते हैं कि हम एक क्रूज पर थे और मैं कलाकारों और चालक दल के साथ शूटिंग के लिए भी नौकायन कर रहा था। फिर कप्तान कोहली का यह चरित्र उभर कर आया और सभी को लगा कि मुझे इसे अपनाना चाहिए।

मैं सहमत था। संजय ने कैमरे का सामना करने के बाद दो दशक के करीब रहना होगा। वे कहते हैं, “मैंने अतीत में शो और फिल्मों में अभिनय किया है। जब से मैंने कैमरे का सामना किया है, यह दो दशक के करीब है। ऐसे दिन थे जब मैं अभिनय करने से चूक गया था, लेकिन मैं अपनी रचनात्मक जिम्मेदारियों में व्यस्त था। ”उनसे पूछें कि क्या उन्हें मौका दिया जाएगा तो वे अभिनय करेंगे, और वे कहते हैं,“ मुझे ऐसा नहीं लगता क्योंकि शो बनाने के बाद, मैंने शायद ही कैमरे का सामना किया है। किसी और चीज के लिए किसी भी समय। उत्पादन ने मेरे जीवन को स्थिर बना दिया है। एक अभिनेता के जीवन में, हमेशा बहुत सारी असुरक्षाएं होती हैं। ”अपने निर्माता की नौकरी के बारे में बोलते हुए

संजय कहते हैं,“ शुरू में मुझे नहीं पता था कि मैं एक निर्माता बनूंगा। हमने बड़े ब्रांड्स और इवेंट्स की शुरुआत की। बिनैफर, मेरी पत्नी, यह सब करने में बहुत अच्छी थी। वास्तव में, हम ज्यादातर अंतर्राष्ट्रीय सामान करते थे। धीरे-धीरे मैं भी इसे प्यार करने लगा। ”पिछले कुछ वर्षों में उनके द्वारा देखे गए बदलावों के बारे में बात करते हुए, संजय कहते हैं,“ पहले शो का निर्माण आराम कर रहा था क्योंकि इसमें एपिसोड की संख्या कम हुआ करती थी।

डेली सोप युग के बाद अभिनेता व्यस्त हो गए हैं और पूरी यूनिट महीने के लगभग हर दिन काम करती है। अभिनेता ऑटो, बसों और ट्रेनों में आते थे, लेकिन अब वे बड़ी लक्जरी कारों में आते हैं। ”वर्तमान में, उनका प्रोडक्शन हाउस, एडिट II, टेलीविजन पर तीन लोकप्रिय शो का निर्माण कर रहा है। “मेरे पास एक महान टीम है जो सब कुछ अच्छी तरह से प्रबंधित करती है। मैं कहूंगा कि मैं क्रिएटिव प्रोड्यूसर हूं और मुझे अपने जीवनसाथी बीनेफर और मेरी टीम का बहुत सहयोग मिला है।

Sanjay Kohli
Sanjay Kohli
Sanjay Kohli
Sanjay Kohli
Sanjay Kohli
Sanjay Kohli, Aasif Sheikh
Aasif Sheikh, Sanjay Kohli
Sanjay Kohli with Tika Malkan, Tilu
Sanjay Kohli with Tika Malkan, Tilu

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज FacebookTwitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply