अपने करियर से संतुष्ट नहीं हैं अभिनेता अभिषेक शर्मा ?

0 139

हालाँकि हमारे कलाकार स्क्रीन पर अपना बेस्ट देने के लिए जी-जान से प्रयास करते हैं  लेकिन सभी नए कलाकार लाइमलाइट में नहीं आ पाते. वे मेहनत तो बहुत करते हैं लेकिन उनके काम पर सबका ध्यान नहीं जा पाता. बात करते हैं निमकी मुखिया के मुख्य कलाकार अभिषेक शर्मा की. जिस तरह उनका कैरियर आकार ले रहा है उससे अभिषेक नाखुश हैं. अभिषेक ने अपनी को-स्टार भूमिका गुरुंग के साथ अपना करियर शुरू किया है. लेकिन भूमिका ने उनको काफी पीछे छोड़ दिया है क्योंकि भूमिका को इस शो से काफी लोकप्रियता मिली है.

निसंदेह भूमिका गुरुंग निमकी के किरदार से घर-घर में पहचानी जाने लगी हैं. वहीं दूसरी ओर बब्बू सिंह का लीड रोल निभा रहे उनके को-स्टार अभिषेक शर्मा को अभी भी लंबा सफर तय करना है. अभिषेक के एक नजदीकी सूत्र बताते हैं कि लोकप्रिय शो निमकी मुखिया का हिस्सा होने के बावजूद दर्शक अभी भी उन्हें पहचान नहीं पाते. अभिषेक भी लोकप्रिय होने की लालसा रखते हैं लेकिन भूमिका जितनी चर्चा नहीं मिलने की वजह से वे निराश लगते हैं.

हालांकि शो के निर्माता लगातार दमदार कंटेंट के साथ आ रहे हैं, लेकिन अपनी लय बनाए रखने के लिए कलाकारों के बीच स्पष्ट प्रतिस्पर्धा है.

➡ मायापुरी की लेटेस्ट ख़बरों को इंग्लिश में पढ़ने के लिए www.bollyy.com पर क्लिक करें.
➡ अगर आप विडियो देखना ज्यादा पसंद करते हैं तो आप हमारे यूट्यूब चैनल Mayapuri Cut पर जा सकते हैं.
➡ आप हमसे जुड़ने के लिए हमारे पेज Facebook, Twitter और Instagram पर जा सकते हैं.

 

Leave a Reply